logo-image

कबाड़ से की पुरानी एम्बेसडर कार की कायापलट, हैरान कर देगी शख्स की कलाकारी

Indore man gives artistic touch to old Ambassador: इंदौर मध्यप्रदेश के एक कार आर्टिस्ट की आ रही है, जिसने अपने हुनर का जादू एक पुरानी एम्बेसडर कार पर चलाया है. इस कार आर्टिस्ट ने रद्दी का सामान इस्तेमाल कर पुरानी एम्बेसडर कार नए रूप में पेश किया है.

Updated on: 01 Apr 2022, 12:24 PM

highlights

  • आर्टिस्ट ने कार में 1000 किलो कबाड़ का इस्तेमाल किया है
  • यह कार देखने में परंपरागत कार का मॉडल जैसी लगती है

मध्यप्रदेश/ इंदौर:

Indore man gives artistic touch to old Ambassador: भारत में हुनर की कमी नहीं है बात चाहे डांस मूव्स की हो या किसी और कला की देश में हर गली हर नुक्कड़ पर हुनर मिलता है. इस कड़ी में ताज़ा खबर इंदौर मध्यप्रदेश के एक कार आर्टिस्ट की आ रही है, जिसने अपने हुनर का जादू एक पुरानी एम्बेसडर कार पर चलाया है. इंदौर के रहने वाले इस कार आर्टिस्ट ने रद्दी का सामान इस्तेमाल कर पुरानी एम्बेसडर कार की कायापलट कर एक नए रूप में पेश किया है.

एक पल के लिए इस कार को नए रूप में देख पहचानना मुश्किल हो रहा है कि यह रद्दी से बनी पुरानी कार है.बीते गुरुवार को मध्यप्रदेश के रहने वाले कार आर्टिस्ट सुंदर गुर्जर ने कार को बहुत सुंदर रूप में पेश किया है.

यह भी पढ़ेंः मां ने दिया ऐेसे बच्चे को जन्म देख के उड़ गए होश, डॉक्टर्स भी चकराए

कार बनाने के लिए आर्टिस्ट सुंदर ने 1000 किलोग्राम रद्दी का इस्तेमाल किया है. कुछ नया करने के प्रयासों में सुंदर गुर्जर ने कार को अंदर और बाहर दोनों तरफ से डिजाइन किया है. यह देखने में परंपरागत कार का मॉडल जैसी लगती है. कार के बाहरी पुर्जों में पुराने रद्दी लोहे का इस्तेमाल किया गया है.