logo-image

OMG : लगभग 3 लाख रुपये का सोने से बना मास्‍क पहनता है पुणे का यह शख्‍स!

सोने का मास्‍क! जी हां, पुणे के पिंपरी-चिंचवाड़ जिले के रहने वाले शंकर कुराडे सोने का मास्‍क पहनते हैं और इस समय सोशल मीडिया पर जबर्दस्‍त तरीके से चर्चाओं में हैं.

Updated on: 06 Jul 2020, 08:37 PM

नई दिल्ली:

सोने का मास्‍क! जी हां, पुणे के पिंपरी-चिंचवाड़ जिले के रहने वाले शंकर कुराडे सोने का मास्‍क पहनते हैं और इस समय सोशल मीडिया पर जबर्दस्‍त तरीके से चर्चाओं में हैं. कोरोना वायरस संक्रमण से बचने के लिए लोग तरह-तरह के महंगे मास्‍क पहन रहे हैं, लेकिन शंकर कुराडे का मास्‍क आम मास्‍क से अलग है. सोने से बना यह मास्‍क 2.89 लाख रुपये का है. शंकर कुराडे ने बताया कि यह बेहद पतला मास्क है, जिसमें कई छोटे-छोटे छेद हैं. उन्‍होंने यह भी कहा कि आने वाले समय में इस मास्क की ब्रिकी बढ़ेगी.

यह भी पढ़ें : Reliance Jio ने लांच किए 49 और 69 रुपए के दो प्‍लान, फ्री कॉलिंग और डाटा के साथ पाएं कई अन्‍य सुविधाएं

ANI न्यूज एजेंसी की ओर से अपने ट्विटर हैंडल पर शंकर कुराडे की फोटो शेयर की गई, जिसमें वह गोल्ड मास्क लगाए दिख रहे हैं. फोटो में शंकर जहां चेहरे पर गोल्ड मास्क लगाए हैं, वहीं गले में मोटा सा सोने का चेन और हाथों में सोने की अंगुठी पहने दिख रहे हैं. बता दें कि शंकर की यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें : 599 रुपये का प्रीपेड प्‍लान लीजिए, 5 GB रोजाना डाटा और 90 दिन की वैलिडिटी का आनंद उठाइए

शंकर की इस फोटो को 445 रिट्वीट और 1.8 K से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर 358 लोगों ने कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, यह केवल भारत में ही हो सकता है.