logo-image

599 रुपये का प्रीपेड प्‍लान लीजिए, 5 GB रोजाना डाटा और 90 दिन की वैलिडिटी का आनंद उठाइए

घर से काम यानी वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों के लिए BSNL ने खास प्‍लान पेश किया है. 599 रुपए के इस प्रीपेड प्लान में रोजाना 5GB डाटा उपलब्‍ध होगा. मुंबई और दिल्ली को छोड़कर BSNL के इस नए प्रीपेड प्लान का फायदा पूरे देश में उठाया जा सकता है.

Updated on: 06 Jul 2020, 06:56 PM

नई दिल्ली:

घर से काम यानी वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों के लिए BSNL ने खास प्‍लान पेश किया है. 599 रुपए के इस प्रीपेड प्लान में रोजाना 5GB डाटा उपलब्‍ध होगा. मुंबई और दिल्ली को छोड़कर BSNL के इस नए प्रीपेड प्लान का फायदा पूरे देश में उठाया जा सकता है. 90 दिनों की वैलिडिटी वाले इस पैक में देशभर में सभी नेटवर्क्स पर वॉइस कॉलिंग के लिए रोज 250 मिनट मिलेंगे. इसके अलावा रोज 5GB हाई स्पीड डाटा और 100 एसएमएस फ्री भी मिलेंगे. 5GB डेली डाटा खत्म होने के बाद आपकी डाटा स्पीड घटकर 80 Kbps रह जाएगी.

यह भी पढ़ें : TikTok बैन हो गया तो क्‍या हुआ, डाउनलोड कीजिए Made IN India ये ऐप्‍स

बीएसएनएल से मुकाबले की बात करें तो निजी टेलीकॉम कंपनियां जैसे जियो, वोडाफोन और एयरटेल अपने प्रीपेड यूजर्स को अधिकतम 3GB डेली डेटा ही दे रही हैं. कोई भी कंपनी 5GB डाटा ऑफर नहीं कर रही है.

मई महीने में BSNL ने 2,399 रुपए का नया प्लान लॉन्च किया था, जिसमें यूजर्स को 600 दिनों के लिए अनलमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है. कोई भी टेलीकॉम कंपनी इतना लंबा प्लान ऑफर नहीं कर रही है.

यह भी पढ़ें : यात्रीगण ध्‍यान दें, जल्‍द नई स्‍पेशल ट्रेनें चलाएगा रेलवे, तत्‍काल कोटा में बुक करा सकेंगे टिकट

यह प्लान उन यूजर्स के लिए है जो इंटरनेट इस्तेमाल नहीं करते हैं. इसमें 100 SMS रोजाना मिलेंगे. सबसे लंबी वैलिडिटी वाला यह प्लान 250 मिनट की डेली FUP लिमिट के साथ आता है.