News Nation Logo

'बच्चे हैं, थोड़ी बहुत पी ली तो क्या होता है' - भतीजे को छुड़ाने आई MLA बैठी धरने पर , देखें वीडियो

राजस्थान के जोधपुर का रातानाडा थाना एक बार फिर से चर्चा में है. रातानाडा थाने में सत्ताधारी कांग्रेस की विधायक अपने भतीजे को छुड़ाने के लिए खुद धरने पर बैठ गए. बता दें की विधायक मीना कंवर के भतीजे को पुलिस ने नशे में धुत गाड़ी चलाते हुए पकड़ लिया था

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 19 Oct 2021, 02:20:39 PM
'बच्चे हैं, थोड़ी बहुत पी ली तो क्या होता है' - भतीजे को छुड़ाने आई MLA

'बच्चे हैं, थोड़ी बहुत पी ली तो क्या होता है' - भतीजे को छुड़ाने आई MLA (Photo Credit: file photo)

New Delhi:

राजस्थान के जोधपुर का रातानाडा थाना एक बार फिर से चर्चा में है. रातानाडा थाने में सत्ताधारी कांग्रेस की विधायक अपने भतीजे को छुड़ाने के लिए खुद धरने पर बैठ गए. बता दें की विधायक मीना कंवर के भतीजे को पुलिस ने नशे में धुत गाड़ी चलाते हुए पकड़ लिया था. जिसके बाद अपने भतीजे को छुड़ाने आये विधायक खुद ही धरने पर बैठ गए. वही पुलिस ने चलान के खिलाफ की भी कार्यवाही कर दी है. इस पूरे मामले की जानकारी मीना कंवर को मिली तो उन्होंने और उनके पति  ने थाने में फोन कर भतीजे को छुड़ाने की कोशिश की. जब विधायक और उनके पति के फोन करने पर भी पुलिस नहीं मानी तब विधायक मीना कंवर अपने पति उम्मेद सिंह के साथ रातानाडा थाने पहुंच गईं और पुलिसकर्मियो से उलझने लगी.

यह भी पढ़े- पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा और आरएसएस नेताओं की बड़ी बैठक

ये पूरा मामला रविवार का है जब विधायक मीना कंवर के भतीजे को पुलिस ने नशे में धुत गाड़ी चलाते हुए पकड़ लिया था , जोधपुर के शेरगढ़ से कांग्रेस विधायक मीना कंवर और उनके पति उम्मेद सिंह थाने पहुंचे और वहां मौजूद हेड कांस्टेबल से लड़ने लगे. मीना कंवर ने कहा कि बच्चे हैं, थोड़ी बहुत पी ली तो क्या होता है सबके बच्चे पीते हैं. पार्टी ही तो की थी. उसी वक़्त विधायक का ये विडिओ वायरल हुआ और इस पर लोग अपने रिएक्शंस देने लगे, अपने भतीजे के लिए उलझती विधायक का ये वीडियो मन जारहा है की वहां मौजूद किसी पुलिस कर्मी ने ही बनाया है और वायरल कर दिया है. 

इस विडिओ में आप साफ़ देख सकते है की उम्मेद सिंह को गुस्सा आ जाता है और वे अपनी पत्नी मीना कंवर को कहते हैं कि जमीन पर बैठ जाओ ,देखते ही देखते पति और पत्नी ठाणे में ही धरने में बैठ जाते है. वहीं विधायक मीना कहती हैं की मैंने आपको फ़ोन पर रिक्वेस्ट किया था लेकिन आप नहीं माने तो मुझे आना पड़ा. उम्मेद सिंह ने यह भी कहा कि कल ही आपके थाने का थानेदार और बाकी सस्पेंड हुए हैं. भूल गया क्या? 

बहुत सारी तू-तू में-में और डीसीपी के हस्तक्षेप के बाद गाड़ी छोड़ी गई लेकिन कोई भी अधिकारी इस घटना को लेकर कुछ भी बोलने से फिलहाल बच रहा है. सोमवार की शाम को घटना का वीडियो वायरल हुआ. आप भी देखें वीडियो

 

First Published : 19 Oct 2021, 02:20:39 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.