News Nation Logo

कोरोना दौर में चल रही थी रेव पार्टी, भनक लगते ही पुलिस ने मार दी रेड

देश में कोरोनावायरस महामारी के मामलों में हो रही निरंतर वृद्धि के बीच गोवा पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रविवार को उत्तरी गोवा में स्थित वागाटोर के एक विला में चल रहे रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया.

IANS | Updated on: 16 Aug 2020, 03:09:07 PM
jail

कोरोना दौर में चल रही थी रेव पार्टी, भनक लगते ही पुलिस ने मार दी रेड (Photo Credit: IANS)

पणजी:

देश में कोरोनावायरस (Corona Virus) महामारी के मामलों में हो रही निरंतर वृद्धि के बीच गोवा पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रविवार को उत्तरी गोवा में स्थित वागाटोर के एक विला में चल रहे रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि इस मामले में तेईस लोग गिरफ्तार किए गए हैं जिनमें तीन विदेशी महिला भी शामिल हैं और इसी के साथ तकरीबन नौ लाख रुपये के मादक पदार्थ बरामद किए गए हैं.

यह भी पढ़ें: 75 साल के बुजुर्ग शख्स ने खींचा 10 टन का भारी-भरकम ट्रक, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

पुलिस अधीक्षक (क्राइम ब्रांच) शोभित सक्सेना के मुताबिक, कोविड-19 महामारी के दौरान सार्वजनिक स्वास्थ्य और सुरक्षा को सुनिश्चित करने के अभियान के तहत यह छापेमारी की गई. यह पार्टी वागाटोर बीच विलेज के पास फ्रेंगिपैनी नामक एक विला में रखी गई थी. उन्होंने यह भी कहा, 'गहराई से तलाशी लेने पर कोकीन, एमडीएमए, एक्सटेसी की गोलियां और चरस जैसे ड्रग्स भारी मात्रा में बरामद किए गए जिनकी कीमत नौ लाख रुपये से अधिक होगी. आरोपियों में तीन विदेशी महिलाएं भी शामिल हैं.'

यह भी पढ़ें: कोरोना ने मिलाया 20 साल से बिछड़े पति, पत्नी और बच्चे को

पुलिस अधीक्षक ने अपने बयान में आगे बताया, 'लोगों की सुरक्षा को खतरे में डालने और मादक पदार्थो के लिए एफआईआर दर्ज की गई है. आगे की कार्रवाई जारी है.' गोवा पुलिस के महानिदेशक मुकेश मीणा की चेतावनी के कुछ दिनों बाद यहां छापा मारा गया. उन्होंने कहा था कि महामारी के बीच गोवा में चल रही रेव पार्टी की उन्हें भनक है और उन्होंने इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की भी चेतावनी दी थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 Aug 2020, 03:09:07 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.