News Nation Logo

कोरोना ने मिलाया 20 साल से बिछड़े पति,पत्नीऔर बच्चे को

दुनिया भर में बढ़ते कोरोनावायरस संक्रमण के मामलों से हो रहे मौतों के बीच, धनबाद से आज दिल को सुकून देने वाली खबर सामने आई है. कोरोना के चलते एक व्यक्ति 20 साल बाद अपनी पत्नी और बच्चे से फिर से मिला पाया है.

By : Avinash Prabhakar | Updated on: 12 Aug 2020, 03:08:44 PM
Covid 19

प्रतीकात्मक (Photo Credit: File)

नई दिल्ली:

दुनिया भर में बढ़ते कोरोनावायरस संक्रमण के मामलों से हो रहे मौतों के बीच, धनबाद से आज दिल को सुकून देने वाली खबर सामने आई है. बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते एक व्यक्ति 20 साल बाद अपनी पत्नी और बच्चे से फिर से मिला पाया है.

कोडरमा के बेलगढ़ गांव के निवासी गजाधर सोनार 20 साल पहले अपनी पत्नी से झगड़े के बाद घर से निकल गए और धनबाद जिले के ही झरिया लिलोरीपात्रा में सत्यनारायण के नाम से रहने लगे. अब जब पुरे देश में कोरोना संक्रमण के चपेट में है ऐसे में गजाधर सोनार को भी शुरूआती स्तर के कोरोना संक्रमण के लक्षण जैसे सर्दी और बुखार हुआ. ऐसे में उनके पड़ोसियों ने उनके परिवार के सदस्यों के बारे में पूछताछ की.

ये भी पढ़ें:देश समाचार हवाला कारोबार: चीनी नागरिक ने रची थी साजिश, मणिपुर की लड़की से शादी और...

20 साल से घर से भाग कर अलग रहने वाला व्यक्ति भला कहाँ से परिवार के सदस्यों के बारे में बता पाते। ऐसे पड़ोसियों को संदेह और गहराया गया कि कहीं वह कोविड-19 पॉजिटिव तो नहीं हैं. जब गजाधर के तरफ से परिवार के सदस्यों के बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं मिलने पर उनके पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित कर दिया।

पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान, गजाधर ने पूरी कहानी बताई। इसके बाद धनबाद पुलिस ने कोडरमा के अपने समकक्षों से संपर्क किया, जिसके बाद गजाधर की पत्नी अनीता देवी और पुत्र चंद्रशेखर कुमार सोमवार को धनबाद जिले पहुंचे। दंपति 20 साल बाद मिले और गजाधर की पत्नी उन्हें वापस कोडरमा स्थित अपने घर ले गई।

वहीं अगर कोरोना संक्रमण की बात करें तो झारखंड के सभी 24 जिलों में सोमवार को कोरोनावायरस के कुल 531 नए मामलों का पता चला, जिसके बाद राज्य में कोविड-19 रोगियों की कुल संख्या 18,786 तक पहुंच गई।

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 Aug 2020, 03:07:24 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.