logo-image

शख्स बोला किम जोंग उन की तरह कर दो कटिंग.. फिर जो हुआ

वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स सलून में कुर्सी पर बैठा हुआ दिखता है. वह तानाशाह किम जोंग उन की तरह अपनी हेयर कटिंग को देखकर हंसता हुआ वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है. आप देख सकते हैं कि क्लिप में बार्बर उसकी कटिंग करता हुआ दिख रहा है.

Updated on: 13 Sep 2021, 05:31 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देखकर आप भी कहेंगे ये तो वास्तव में किम जोंग ही है
  •  बार्रबर के काम की तारीफ कर रहे यूजर्स 

New delhi:

हेयर स्टाइल को लेकर हर शख्स संजिदा रहता है. इसके लिए वह नाई को बार-बार टोकता भी है. साथ ही उसका लुक कटिंग होने के बाद कैसा लगेगा इसकी भी उसको चिंता रहती है. ऐसी ही एक फनी और मजेदार वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें एक शख्स ने बार्बर से बोला की उसकी कटिंग उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग की तरह कर दो. फिर क्या था बार्बर ने उसकी कटिंग बिल्कुल किम जोंग की ही तरह कर दी. वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. साथ ही वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. लाइक्स का सिलसिला भी लगातार बढ़ रहा है. यूजर्स नाई की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. 

यह भी पढें :लाख कोशिश के बाद भी नहीं मिली एंबुलेंस...खाट पर ही मरीज को लेकर अस्पताल पहुंचे परिजन

वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स सलून में कुर्सी पर बैठा हुआ दिखता है. वह तानाशाह किम जोंग उन की तरह अपनी हेयर कटिंग को देखकर हंसता हुआ वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है. आप देख सकते हैं कि क्लिप में बार्बर उसकी कटिंग करता हुआ दिख रहा है. इस दौरान दोनों जमकर हंस रहे होते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलून आया यह शख्स कोई फैंसी हेयर कट नहीं चाहता था. उसने बार्बर से कहा कि वह उसके बालों को उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन की तरह स्टाइल करे. यह बार्बर के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता था, लेकिन उसने शख्स के बालों को हू-ब-हू किम जोंग की तरह लुक दे दिया. जिसे देखकर यूजर्स के कमेंट्स भी फनी और मजेदार आ रहे हैं.


सोशल डिस्कशन फोरम रेडिट पर यह वीडियो शेयर होने के बाद ज्यादातर यूजर्स शख्स को किम जोंग जैसा बता रहे हैं. वहीं, कई यूजर्स शख्स और बार्बर की हरकतों को देखकर लोटपोट हो रहे हैं. एक यूजर ने कहा है कि मैं पहले कभी इतना नहीं हंसा. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है कि यह बिल्कुल किम जोंग की तरह दिख रहा है. मैं चाहता हूं कि यह उसी की तरह कपड़े पहनकर उत्तर कोरिया जाए. मुझे यकीन है कि वहां के सुरक्षाकर्मी भी इसे देखकर धोखा खा जाएंगे. खैर जो भी हो वीडियो आपको भी ठहाके लगाकर हंसाने पर मजबूर कर देगी. क्योंकि नाई की कलाकारी वास्तव में ही काबिले-तारीफ है. शख्स को देखकर कोई भी व्यक्ति धोखा खा सकता है.