logo-image

प्रेमी की कब्र पर सोती थी प्रेमिका, कब्र खोदी तो पुलिस भी देखकर रह गई हैरान

सोशल मीडिया (social media) इन दिनों अजब-गजब के किस्सों का अड्डा बना हुआ है. कई बार ऐसी कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है जिसे जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

Updated on: 22 Oct 2021, 03:56 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अचंभित करने वाली कहानी 
  • काफी दिनों तक चलता रहा सिलसिला 
  • गलत नंबर डायल होने से हुआ था दोनों में प्यार 

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया (social media) इन दिनों अजब-गजब के किस्सों का अड्डा बना हुआ है. कई बार ऐसी कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है जिसे जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. खबरों के मुताबिक एक प्रेमिका अपने प्रेमी की मौत के बाद उसकी कब्र पर महिनों तक चारपाई बिछाकर सोती रही. पुलिस को भनक लगने पर कब्र खोदकर देखा तो हैरान हो गई. आपको बता दें कि कुछ साल पहले दोनों की दोस्ती फेक कॅाल के चलते हुई थी. जिसके बाद दोनों बिना शादी किए ही एक साथ रहने लगे थे. पुलिस ने प्रेमिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढें :धरती से अंतरिक्ष में टकराया प्लानेट, खतरनाक तरीके से झुक गई पृथ्वी ?

खबरों के मुताबिक मामला मध्यप्रदेश के सतना जिले का है. बताया गया कि करीब दो साल पहले वहीं की रहने वाली काल्पनिक नाम शना के पास एक युवक का फोन आया. यह कॅाल वैसे तो रॅांग नंबर था, लेकिन इसके बाद दोनों एक दूसरे से बात करने लगे. देखते ही देखते बात प्रेम में तब्दील हो गई. साथ ही दोनों ने साथ रहने का फैसला कर लिया. युवती के घर उसके अलावा उसकी मां भी रहती थी. जो आंखों से अंधी थी. शना और युवक कुछ ही दिनों में एक साथ रहने लगे. जानकारी के मुताबिक किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया और दोनों की बीच हाथापाई हो गई. इस बीच युवती ने काल्पनिक नाम सरोज के सिर में रॅाड़ से वार कर दिया. जिसके बाद उसने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया.

कब्र पर बिछाती रही चारपाई 
युवती को जब कुछ न सूझा तो घर कच्चा होने के चलते उसने घर में ही तीन दिनों तक कब्र खोद डाली. साथ ही प्रेमी के शव को कब्र में धकेलकर मिट्टी भर दी. इसके बाद करीब एक माह तक युवती प्रेमी की लाश पर ही चारपाई बिछाकर सोती रही. पुलिस को भनक लगी तो कब्र खोदकर देखा गया. जिसमें शव देखकर पुलिस भी हैरान रह गई. साथ ही आरोपी शना के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. हालाकि घटना कब की है. इसकी जानकारी नहीं लग पाई है..