logo-image

जब वेटर की सुंदरता पर फिदा हो गया ग्राहक.. बिल पर लिख दी...

मामला लंदन का है. रिपोर्ट के मुताबिक एक बंद रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए गया था. संयोग से उस शख्स की टेबल पर महिला वेटर की ड्यूटी लगी थी. कस्टमर महिला वेटर को पहली बार देखते ही प्रभावित हो गया.

Updated on: 03 Sep 2021, 10:21 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कहानी 
  • बिल से आठ गुना तक ज्यादा दे दी टिप
  • बिल के साथ एक नोट भी लिखकर दिया

New delhi:

सुनने में कहानी एक दम फिल्मी है. लेकिन है बिल्कुल सच. सोशल मीडिया पर एक ग्राहक की प्रेम कहानी जमकर वायरल हो रही है. जिसमें खाना खाने गया कस्टमर एक लेडी वेटर पर इतना फिदा हो गया कि दिल ही हार बैठा. कहानी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही कस्टमर की दरियादिली देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. यह अजब- गजब का मामला लंदन से सामने आया है. जहां एक कस्टमर वेटर का इस तरह 'दीवाना' हो गया कि बिल के आठ गुना युरो टिप में दे दिये. साथ ही बिल के साथ एक लेटर भी दिया. जिसे पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे. मुद्दा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

ये भी पढें :OMG:जब समुद्र में राइडिंग करती महिला की बोट व्हेल से टकराई.. जाने क्या हुआ

दरअसल, मामला लंदन का है. रिपोर्ट के मुताबिक एक बंद रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए गया था. संयोग से उस शख्स की टेबल पर महिला वेटर की ड्यूटी लगी थी. कस्टमर महिला वेटर को पहली बार देखते ही प्रभावित हो गया. महिला वेटर की सुंदरता में पागल कस्टमर ने बिल के आठ गुना तक ज्यादा पैसे दिए. यानि खाने का बिल तगरीबन 93 यूरो हुआ था यानि भारतीय मुद्रा के हिसाब से 8 हजार रुपए . कस्टमर ने महिला पर फिदा होकर 750 यूरो उसे दे दिये. जो भारतीय मुद्रा के हिसाब से लगभग 65 हजार रुपए होते हैं. इसके अलावा कस्टमर ने बिल के साथ एक नोट भी महिला वेटर को दिया.

नोट में क्या लिखा?

कस्टमर ने नोट में महिला वेटर की सुंदरता के जमकर किस्से गढ़े. उसमे लिखा था कि आप बहुत ही सुंदर और अट्रैक्टिव हो. इतना ही नहीं कस्टमर ने बिल पर अपना मोबाइल नंबर भी लिखा और वेटर से फोन करने के लिए आग्रह किया. टिप देखकर पहले वेटर काफी खुश हो गई कि मुझे टिप में इतने रुपए मिले. लेकिन, जब उसने मैसेज देखा तो सोच में पड़ गई.महिला वेटर ने इस मामले को खुद सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. सोशल मीडिया पर विषय चर्चा का विषय बना हुआ है. साथ ही यूजर्स के कमेंट्स भी फनी और मजेदार आ रहे हैं.