logo-image

OMG:जब समुद्र में राइडिंग करती महिला की बोट व्हेल से टकराई.. जाने क्या हुआ

इस रोमांचक वीडियो को फोटोग्राफर मैक्सी जोनास ने ट्विटर पर शेयर किया है ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. जिसमें आप देख सकते हैं कैसे व्हेल को बोट के करीब आते और उसके नीचे जाते हुए देखा जा सकता है.

Updated on: 03 Sep 2021, 09:14 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो 
  • वीडियो देखकर सहम जाएंगे आप
  • पूरी घटना हो गई कैमरे में कैद 

New delhi:

बीच समुद्र में आपकी बोट हों और आप राइडिंग का लुत्फ उठा रहें हो. अचानक आपकी बोट के नीचे व्हेल (Whale) आ जाए तो क्या करेंगे? जाहिर सी बात है आपके पसीने छूटने लगेंगे. आप क्या कोई भी बुरी तरह डर जाएगा. इन दिनों जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उसमें बिल्कुल वैसा ही हुआ है. वीडियो देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. वीडियो देखकर यूजर्स बोले हे भगवान महिला की रक्षा करना. वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. साथ ही वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. खैर जो भी वीडियो बहुत ही रोमांचक है. जिसे देखकर आप भी सहम जाएंगे. 

ये भी पढें :पहाड़ी शेर से मरते दम तक लड़ी गिलहरी..जाने फिर कैसे बनी निवाला

दरअसल, इस रोमांचक वीडियो को फोटोग्राफर मैक्सी जोनास ने ट्विटर पर शेयर किया है ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. जिसमें आप देख सकते हैं कैसे व्हेल को बोट के करीब आते और उसके नीचे जाते हुए देखा जा सकता है. बोट को को देखकर व्हेल उसे बड़े ही प्यार से धक्का देती है. हालांकि, यह वीडियो देखने में जरूर दिलचस्प लग रहा है, लेकिन कयाकिंग करने वाली Golfo Nuevo की व्हेल को देखकर सांसें जरूर अटक गयी होगी. हालाकि Golfo Nuevo ने बड़ी ही सूझ-बूझ और शांति के साथ व्हेल का सामना किया. साथ ही इस खतरे से निकलकर बाहर आई. वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 जा सकती थी जान 
व्हेल बहुत बड़ी और खतरनाक मछली होती है. उसे समुद्र की रानी भी कहा जाता है. एक पल के लिए व्हेल और महिला के आमने-सामने आने का ये वीडियो देखकर आप भी डर जाएंगे. और डरने की बात भी ठीक है. क्योंकि यदि व्हेल का थोड़ा भी मूड खराब होता तो महिला की जान जा सकती थी. ये वीडियो देखने में जितना दिलचस्प लग रहा वास्तव में उतना ही डेंजर्स है. 54 सैकेंड के इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.