News Nation Logo
Banner

पिस्टल के साथ ले रहा था सेल्फी, खाली समझ दबाया ट्रिगर और फिर आगे जो हुआ वह बेहद खौफनाक

उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां भरी पिस्टल के साथ खिलवाड़ करना और सेल्फी लेना एक युवक को उस समय भारी पड़ गया, जब पिस्तौल से निकली गोली उसके शरीर में जा घुसी.

Written By : मनीष चौरसिया | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 08 Nov 2020, 11:10:03 AM
Noida

पिस्टल के साथ लेने लगा सेल्फी, खाली समझ दबाया ट्रिगर और फिर... (Photo Credit: फ़ाइल फोटो)

नोएडा:

उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां भरी पिस्टल के साथ खिलवाड़ करना और सेल्फी लेना एक युवक को उस समय भारी पड़ गया, जब पिस्तौल से निकली गोली उसके शरीर में जा घुसी.  हादसे के वक्त कार चला रहे उसके साथी ने फौरन घायल युवक को ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सके. पुलिस ने मृतक के साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच कर रही है और घटना में इस्तेमाल पिस्तौल व कार की फॉरेंसिक जांच कराई जा रही है.

यह भी पढ़ें: कई दिनों से आंख में हो रहा था भयानक दर्द, जांच में सामने आई ऐसी वजह.. पैरों तले खिसक गई जमीन 

दरअसल, मृतक की पहचान ग्रेटर नोएडा के बादलपुर निवासी सौरव मावी के रूप में हुई है.  सौरव अपने साथी नकुल उस नंदू शर्मा के साथ विसरख थाना क्षेत्र के पतवाडी गांव में अपने एक मित्र सचिन के वहां उससे मिलने जा रहे थे, जब उनकी कार एसीई चौराहे के पास पहुंची. इसी दौरान इसी दौरान रास्ते में सौरव  अपनी पिस्टल निकालकर उसके साथ खेलने लगा और मोबाइल कैमरे से सेल्फी लेने लगा. उसका मानना था कि पिस्टल में गोली नहीं है. लेकिन चेंबर में गोली मौजूद थी. उसने जैसे ट्रिगर दबाया तो गोली चल गई और पिस्टल से निकली गोली सौरव को जा लगी. उसके दोस्त सौरव को फौरन प्राइवेट अस्पताल ले गए, लेकिन अस्पताल में डॉक्टर ने घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें: पलक झपकते करोड़पति बना ये सेल्समैन, लॉटरी में जीते करीब 7 करोड़ 40 लाख रुपये 

डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरिश्चंद्र ने बताया कि सौरभ के साथी नंदू ने इसकी सूचना थाना बिसरख पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने नंदू को हिरासत में लेकर मामले की पूछताछ कर उसके बयान तसदीक कर रही है, क्योंकि नंदू ही घटना का चश्मदीद है. इसके अलावा पुलिस यह पता करने की कोशिश कर रही है कि जिस पिस्टल से सौरभ की मौत हुई है वह लाइसेंसी था या नहीं. पुलिस पिस्तौल और घटना के समय इस्तेमाल की जा रही ब्रेजा गाड़ी टीवी फॉरेंसिक जांच करा रही है.

First Published : 08 Nov 2020, 10:51:12 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो