News Nation Logo

समाज बना प्यार का दुश्मन! प्रेमी के घर गई लड़की तो भाई ने किया प्रेमी और प्रेमिका का कत्ल

बिहार के औरंगाबाद जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में शनिवार को प्रेमी युगल की चाकू से वारकर हत्या कर दी गई.

IANS | Updated on: 09 Aug 2020, 03:11:30 PM
Lover

प्रेमी के घर गई लड़की तो भाई ने किया प्रेमी और प्रेमिका का कत्ल (Photo Credit: फाइल फोटो)

औरंगाबाद:

बिहार के औरंगाबाद जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में शनिवार को प्रेमी युगल की चाकू से वारकर हत्या कर दी गई. इस मामले में प्रेमिका के भाई सहित अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कपसिया गांव के रहने वाले नीरज कुमार (19) का पड़ोस में रहने वाली अमृता कुमारी (18) से पिछले दो वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था. सुबह अमृता कुमारी अपने प्रेमी नीरज के घर चली गई.

यह भी पढ़ें: विधायक, पत्नी, बेटे के खिलाफ मकान में जबरन रहने, धमकाने का मामला दर्ज

इसकी जानकारी जब अमृता के परिजनों को हुई तो सभी नीरज कुमार के घर पर उसे लाने के लिए गए, लेकिन अमृता ने अपने घर जाने से इनकार कर दिया. इसके बाद अमृता के परिजन आक्रोशित हो गए. आरोप है कि अमृता के भाई ने अपनी बहन व उसके प्रेमी नीरज कुमार की हत्या चाकू से वारकर कर दी.

मुफस्सिल थाना के प्रभारी सुजीत कुमार ने आईएएनएस को बताया कि हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों परिजन शव के अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट ले गए, लेकिन किसी तरह इसकी सूचना पुलिस को हो गई. पुलिस ने तत्काल श्मशान घाट पहुंचकर चिता को बुझाकर अधजले दोनों शवों को बरामद कर लिया. शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है.

यह भी पढ़ें: एक साथ 11 पाकिस्तानी शरणार्थियों की रहस्यमय मौत 

कुमार ने बताया कि अमृता औरंगाबाद में पढ़ती थी, जबकि नीरज गुजरात के सुरत में रहकर काम करता था. नीरज कुछ ही दिन पहले अपने गांव लौटा था. थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस सभी कोणों से जांच कर रही है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Aug 2020, 03:11:30 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.