logo-image

जोधपुर में एक साथ 11 पाकिस्तानी शरणार्थियों की रहस्यमय मौत

जोधपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां 11 पाकिस्तानी शरणार्थियों की मौत की खबर है. ये 11 लोग पाकिस्तान के भील समाज के हिंदू शरणार्थी हैं.

Updated on: 09 Aug 2020, 12:34 PM

नई दिल्ली:

जोधपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां 11 पाकिस्तानी शरणार्थियों की मौत की खबर है. ये 11 लोग पाकिस्तान के भील समाज के हिंदू शरणार्थी हैं. 11 शरणार्थियों के मौत की खबर से हड़कंप मच गया है.जानकारी के मुताबिक फिलहाल मौत के कारण का पता नहीं चल पाया है. हालांकि शुरुआती जांच में जहरीली गैस या जहर खाने का मामला सामने आ रहा है.

जानकारी के मुताबिक ये घटना देचू थाने के लोड़ता क्षेत्र की है. यहां 11 पाकिस्तानी शरणार्थियों की मौत की खबर सुनते ही देचू थाना अधिकारी हनुमान राम मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

वहीं दूसरी ओर बताया ये भी जा रहा है कि इन 11 लोगों का एक साथी जिंदा है जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है.  इलाके में एक साथ 11 शवों के मिलने से सनसनी फैल गई है. कोई भी इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहा है. राजस्थान के सीमावर्ती गांव में पाकिस्तान से आए शरणार्थी बड़ी तादाद में शरण लिए हुए हैं.मीडिा रिपोर्ट्स की मानें तो ये सभी मृतक अचला गांव में खेता का काम करते थे.