logo-image

घात लगाए बैठे सांप ने घर में घुसते ही कर दिया हमला...जाने फिर क्या हुआ

खतरनाक वीडियो क्लिप को (Chaunva LeCompte) ने शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है कि वह लगभग मर ही गई थी. फुटेज में आप देख सकते हैं कि एक महिला गाना गाते हुए अपने घर की और बढ़ रही है.

Updated on: 17 Sep 2021, 09:40 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • खतरनाक वीडियो देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े
  • Chaunva LeCompte नाम के यूजर ने शेयर की घटना 

New delhi:

सांप का नाम लेते ही जहन में डर बैठ जाता है. थाइलैंड की एक वीडियो फुटेज सामने आई है. जिसमें एक महिला अपने घर में घुसती है. घुसते ही सांप उस पर अटैक कर देता है. फुटेज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. खौफनाक वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. अब तक क्लिप को हजारों बार देखा भी जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी लगातार बढ़ रहा है. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही डरावना है. जिसे देखने के बाद आपके जहन में भी डर बैठ सकता है.

यह भी पढें :कपल के पीछे पड़ गया भेड़ों का झुंड...जाने फिर क्या हुआ

 खतरनाक वीडियो क्लिप को (Chaunva LeCompte) ने शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है कि वह लगभग मर ही गई थी. फुटेज में आप देख सकते हैं कि एक महिला गाना गाते हुए अपने घर की और बढ़ रही है. अचानक जैसे ही वह घर के मेन गेट पर पहुंचकर अंदर घुंसती है. तो घात लगाए बैठा सांप उसपर अटैक कर देता है. महिला को ये समझने में देर नहीं लगती कि सांप ने अटैक किया है. महिला तत्काल उल्टे पांव बाहर को भाग आती है. ऐसे में ये कहावत याद आती है. जाको राखे साइंया.. मार सके न कोय.. बाल न बांका कर सके जो जग बैरी होय..क्लिप को देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं.

यह भी पढें ;जब शराब पीकर दफ्तर पहुंच गई महिला कर्मचारी.. कंपनी ने दिए 4 लाख

फुटेज देखकर एक यूजर ने लिखा है. इसको भगवान ने ही बचा लिया. दूसरे ने लिखा है जरुर सांप का इसने कुछ नुकसान किया होगा. इसके अलावा भी कई अन्य यूजर्स ने फुटेज पर रिएक्शन्स साझा किए हैं. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी लगातार बढ रहा है. वीडियो बहुत ही खतरनाक है. जिसे देखकर आप भी सहम जाएंगे...