logo-image

आंध्र प्रदेश: सरकार को 117 करोड़ का चूना लगाने की फिराक में लगे 6 लोग गिरफ्तार

बैंक अधिकारियों ने संदेह होने पर आंध्र प्रदेश के अधिकारियों से संपर्क किया, जिसके बाद इस धोखाधड़ी का पता चला. सूत्रों ने बताया कि आंध्र प्रदेश पुलिस के भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो ने छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 07 Oct 2020, 04:58 PM

मेंगलुरु:

दक्षिण कन्नड़ जिले के छह लोगों को फर्जी चैक का इस्तेमाल कर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री राहत कोष से करोड़ों रुपए निकालने की कोशिश करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि इन लोगों ने असली चैक से मिलते-जुलते फर्जी चैक बनाए और उन्हें बैंक में जमा कराने की कोशिश की. उन्होंने बताया कि एक आरोपी ने यहां मूदबिद्री में भारतीय स्टेट बैंक में 52 करोड़ रुपए का चैक जमा कराने की कथित कोशिश की.

ये भी पढ़ें- OMG: 73 साल के बुजुर्ग ने कोरोना को हराने के बाद पूरी की 42 किलोमीटर की मैराथन

बैंक अधिकारियों ने संदेह होने पर आंध्र प्रदेश के अधिकारियों से संपर्क किया, जिसके बाद इस धोखाधड़ी का पता चला. सूत्रों ने बताया कि आंध्र प्रदेश पुलिस के भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो ने छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. राजस्व विभाग के सहायक सचिव पी मुरली कृष्ण राव द्वारा दायर शिकायत के आधार पर आंध्र प्रदेश में सितंबर में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री राहत कोष से फर्जी चैक के जरिए 117 करोड़ रुपए निकालने की कोशिश किए जाने की बात सामने आई.