logo-image

मुंबई में 'कराची' देख भड़के शिवसेना नेता, सुना दिया हटाने का फरमान

शिवसेना नेता नितिन नंदगांवकर ने कराची स्वीट्स के मालिक से कहा, ''आपको अपनी दुकान का नाम बदलना ही होगा. हम आपको समय दे रहे हैं.''

Updated on: 19 Nov 2020, 01:08 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में कराची स्वीट्स नाम से चल रही मिठाई की दुकान का नाम बदलने के जबरन आदेश दिए गए हैं. बता दें कि शिवसेना नेता नितिन नंदगांवकर बांद्रा वेस्ट में मौजूद कराची स्वीट्स पहुंचे थे, जहां उन्होंने दुकान के मालिक को शॉप का नाम बदलने के लिए कहा. नितिन ने दुकानदार से कहा कि वह अपनी दुकान का नाम कराची स्वीट्स बदल दें.

ये भी पढ़ें- छत फाड़कर घर में आ गिरी ऐसी चीज, रातों-रात 10 करोड़ रुपये का मालिक बन गया शख्स

दुकान के मालिक से नितिन की बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. शिवसेना नेता नितिन नंदगांवकर ने कराची स्वीट्स के मालिक से कहा, ''आपको अपनी दुकान का नाम बदलना ही होगा. हम आपको समय दे रहे हैं. आप कराची की जगह किसी मराठी नाम को प्रयोग करें.'' शिवसेना नेता की धमकी के बाद दुकानदार ने दुकान की नेमप्लेट पर अखबार लगा दिया है.

ये भी पढ़ें- बचुदादा के ढाबे से कोई भूखा नहीं लौटता, पैसे न हों तो फ्री में खिलाते हैं खाना

बता दें कि राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना छोड़कर उद्धव ठाकरे की शिवसेना पार्टी से जुड़े नितिन नंदगांवकर का विवादों से गहरा रिश्ता रहा है. शिवसेना नेता नितिन आए दिन कोई न कोई नया बखेड़ा खड़ा करते रहते हैं. इससे पहले उन्होंने एक सीनियर डॉक्टर के साथ अस्पताल में जाकर बदसलूकी की थी.