News Nation Logo

BREAKING

बाइक पर जा रहा था नव विवाहित जोड़ा, पुलिस वाले ने दिया शगुन, पहनाई माला

पंजाब में भी कोरोना संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू लगाया गया है. वायरस से मचे हाहाकार के बीच यहां से एक बेहद ही प्यारा सा वीडियो सामने आया है. इसमें एक पुलिसकर्मी नए शादीशुदा दंपति को नेग देते दिखाई दे रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 13 May 2021, 02:22:22 PM
बाइक पर जा रहे थे नव विवाहित जोड़ा, पुलिस वाले ने दिया शगुन

बाइक पर जा रहे थे नव विवाहित जोड़ा, पुलिस वाले ने दिया शगुन (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:

कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए भारत के कई राज्यों पूर्ण लॉकडाउन लगा दिया गया है.  कोरोना को देखते हुए शादी और अन्य समारोह पर भी रोक लगा दी गई है. लेकिन कई राज्य में कोविड नियमों के तहत शादी करने की अनुमति दी गई है.  पंजाब में भी कोरोना संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू लगाया गया है. वायरस से मचे हाहाकार के बीच यहां से एक बेहद ही प्यारा सा वीडियो सामने आया है. इसमें एक पुलिसकर्मी नए शादीशुदा दंपति को नेग देते दिखाई दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने शेयर किया है, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'कोविड प्रोटोकॉल का पालन कर नव विवाहित बाइक से घर जा रहे थे. पुलिस ने घर के बड़े की तरह बधाई व नेग दिया. खाकी की तरफ से खूबसूरत जेश्चर.'  पुलिस अधिकारियों ने दुल्हन को नेग के रूप में कुछ पैसे भी दिया. वीडियो में दोनों पुलिसावाले पंजाबी में बोलते हुए सुने जा सकते हैं और कहते हैं प्यार भी दे दो.

और पढ़ें:  कुत्ते को कुत्ता कहना गुजरा नागवार, भड़के मालिक ने की पड़ोसियों की धुनाई

पंजाब सरकार के डाटा के मुताबिक, राज्य के ग्रामीण इलाके में कोरोना संक्रमण से मृत्यु दर 2.7 फीसदी है, जबकि शहरी इलाकों में ये आंकड़ा एक फीसदी से भी कम है. पंजाब के मालवा इलाके में सबसे अधिक कोविड के केस सामने आए हैं. पंजाब के गांवों में अब लोगों का सैंपल लेना शुरू किया जाएगा, साथ ही जिन लोगों में कुछ भी लक्षण हैं उनके परिवारवालों की भी टेस्टिंग की जाएगी. गांवों में मौतों की संख्या बढ़ने का मुख्य कारण सेल्फ आइसोलेशन में देरी और इलाज में लापरवाही है. गांवों में लोग अधिकतर खुद ही बुखार की दवाई खा रहे हैं, बल्कि टेस्टिंग से बच रहे हैं.

भारत में 18 राज्य और केंद्र शासित प्रदेश ऐसे हैं जहां कोरोना मृत्यु का अनुपात देश के अनुपात से ज्यादा है. ये राज्य हैं पंजाब, महाराष्ट्र, तमिलनाडु, दिल्ली, पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़, गुजरात, झारखंड, उत्तराखंड, जम्मू और कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, गोवा, पुडुचेरी, चंडीगढ़, मणिपुर, मेघालय, सिक्किम, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 13 May 2021, 01:33:11 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.