logo-image

कुत्ते को कुत्ता कहना गुजरा नागवार, भड़के मालिक ने की पड़ोसियों की धुनाई

किसी किसी को इंसानों से ज्यादा कुत्ता से कितना प्यार होता है, इसका अंदाजा इसी के लगाया जा सकता है कि कुत्ते को कुत्ता कहने पर एक युवक भड़क गया और उसने अपने पड़ोसी की बेरहमी से पिटाई कर दी है.

Updated on: 12 May 2021, 04:03 PM

highlights

  • कुत्ते को कुत्ता कहना गुजरा नागवार
  • मालिक ने की पड़ोसियों की धुनाई
  • दिल्ली से सटे गुरुग्राम का मामला

गुरुग्राम:

किसी किसी को इंसानों से ज्यादा कुत्ता से कितना प्यार होता है, इसका अंदाजा इसी के लगाया जा सकता है कि कुत्ते को कुत्ता कहने पर एक युवक भड़क गया और उसने अपने पड़ोसी की बेरहमी से पिटाई कर दी है. उस शख्स ने पड़ोसी को पड़ोसी के साथ साथ उसके परिजनों की भी धुनाई कर दी. हाथापाई के बाद डंडे और रॉड से भी हमला किया गया, जिसमें कुछ लोगों को चोटें आई हैं. यह हैरान करने का मामला राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम से आया है, जिसे जानकर हर कोई हैरान है.

यह भी पढ़ें : बारात में बार डांसर का अश्लील डांस देखने के लिए उमड़ी भीड़, कोरोना गाइडलाइंस की उड़ी धज्जियां 

दरअसल, गुरुग्राम के ज्योति पार्क इलाके में उस शख्स के कुत्ते के आक्रामक रवैये से उसका पड़ोसी सुधीर परेशान हो चुका था. जिसके बाद पड़ोसी ने उस शख्स को कुत्ते को चेन से बांधकर रखने को कहा था. इस दौरान सुधीर ने कुत्ते को उसके नाम टॉमी की वजह कुत्ता ही कहा, जो उस शख्स हो अच्छा नहीं लगा. पड़ोसी सुधीर की सलाह और अपने 'टॉमी' को कुत्ता कहने की बात शख्स बिल्कुल भी रास नहीं आई. जिसके बाद दोनों में कहासुनी शुरू हो गई, जो बढ़कर हाथापाई तक जा पहुंची.

जल्द ही उनकी कहासुनी दो परिवारों में लड़ाई की वजह बन गई. बात बिगड़ती चली गई और मामला हिंसक हो गया. कुत्ते के मालिक ने सुधीर पर हमला बोल दिया. उसकी धुनाई शुरू कर दी और फिर बीच में आए परिजनों को भी कुत्ते के मालिक ने पीटना शुरू कर दिया. उस शख्स ने पड़ोसी सुधीर और उसके परिवार पर लाठी-डंडे से हमला किया है, जिसमें सुधीर के परिवार के करीब 6 लोग घायल हो गए. इस पूरी वारदात को इलाके के दूसरे लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया.

यह भी पढ़ें : Viral: हाथी ने गुस्से में उखाड़ दिए सारे पेड़, बस उसे छोड़ा जिस पर था चिड़िया का घोंसला

सुधीर का कहना है कि उसने कुत्ते के मालिक से इसलिए उसे बांधकर रखने को कहा था, क्योंकि वो उनके बच्चों को काटने के लिए दौड़ता था. इस संबंध में पीड़ित पड़ोसी सुधीर ने गुरुग्राम पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई है. उधर, सोशल मीडिया पर इस पूरे वाकया का वीडियो वायरल भी हो रहा है, जो चर्चा का विषय बन चुकी है.