News Nation Logo
Banner

बिहार की महिला सरपंच के घर पड़ा छापा, बरामद हुई ऐसी चीजें.. शर्म से झुक जाएंगी आंखें

इस मामले में महिला सरपंच सविता देवी, उसका पति उमेश सहनी, चंदेश्वर सहनी और सरस्वती कुंवर सहित अन्य को आरोपी बनाया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 29 Dec 2020, 12:02:12 PM
bihar police

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

बिहार के मुजफ्फरपुर में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब एक महिला सरपंच के घर में पुलिस ने छापा मार दिया. पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र में आने वाले बड़कागांव का है. पुलिस ने गांव की महिला सरपंच सविता देवी को शराब का व्यापार करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका पति फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- ओडिशा: मालगाड़ी के 4 डिब्बे पटरी से उतरे, छत्तीसगढ़ से जा रही थी आंध्र प्रदेश

आरोप है कि सरपंच के घर से अवैध शराब का कारोबार चलाया जा रहा था. मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने मंगलवार को बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बड़कागांव में करजा और सरैया पुलिस द्वारा चलाए गए संयुक्त अभियान में बड़कागांव उत्तरी की सरपंच सविता देवी और गांव में तीन अलग अलग घरों में छापेमारी की गई, जहां बड़ी मात्रा में शराब मिला. पुलिस ने शराब के साथ-साथ सरपंच के घर में छिपाकर रखी गई नकदी भी बरामद कर ली है.

करजा थाना प्रभारी सरोज कुमार ने बताया कि सोमवार को करजा थाने में इस मामले की एक मामला दर्ज कराया गया है, जिसमें महिला सरपंच सविता देवी, उसका पति उमेश सहनी, चंदेश्वर सहनी और सरस्वती कुंवर सहित अन्य को आरोपी बनाया गया है.

ये भी पढ़ें- लापता महिला को खोजने घर पहुंची पुलिस तो कांप गई रूह, मिट्टी हटाने के बाद दिखा ऐसा मंजर

उन्होंने बताया कि छापेमारी के दौरान उमेश सहनी के घर से 11 कार्टन यानी कुल 99 लीटर विदेशी शराब तथा 70 लीटर देशी शराब बरामद की गई. उमेश सहनी की पत्नी सविता देवी के कमरे में छिपाकर रखे गए थैले से 7 लाख रुपये से भी ज्यादा नकद बरामद किया गया है. पुलिस का दावा है कि पूछताछ में सरपंच ने शराब क्रय विक्रय का पैसा होने की बात स्वीकार ली है.

छापेमारी की भनक मिलते ही चंदेश्वर सहनी, सरस्वती कुंवर व उमेश सहनी फरार हो गए. पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. बता दें कि बिहार में शराब की बिक्री और सेवन पर प्रतिबंध है.

First Published : 29 Dec 2020, 12:02:12 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.