logo-image

10 साल की बच्ची के साथ रेप करने वाला यासीन गिरफ्तार, पूरा मामला जान कांप जाएगी रूह

नन्ही बच्ची के साथ रेप करने वाला व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि उसी के गांव का रहने वाला यासीन बताया जा रहा है. यासीन ने शुक्रवार शाम को अपने पिता के साथ मोटरसाइकिल पर जा रही बच्ची को खेत में ले जाकर मारा-पीटा और उसके साथ बलात्कार किया.

Updated on: 01 Aug 2020, 04:49 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में नन्ही बच्ची के साथ रेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दनकौर थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चुहडपुर गांव की रहने वाली 10 साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. नन्ही बच्ची के साथ रेप करने वाला व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि उसी के गांव का रहने वाला यासीन बताया जा रहा है. यासीन ने शुक्रवार शाम को अपने पिता के साथ मोटरसाइकिल पर जा रही बच्ची को खेत में ले जाकर मारा-पीटा और उसके साथ बलात्कार किया.

ये भी पढ़ें- पत्नी ने खाने में नहीं बनाया मुर्गा, नशे में धुत पति ने कीटनाशक पीकर दे दी जान

पुलिस ने 10 साल की नन्ही बच्ची के साथ रेप करने वाले यासीन को गिरफ्तार कर लिया है. मामले को देख रहीं पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि थाना दनकौर के चुहडपुर गांव में रहने वाला एक व्यक्ति अपनी 10 वर्षीय बेटी के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहा था. तभी, रास्ते में उसकी मोटरसाइकिल खराब हो गई. इसी दौरान पीछे से उसी गांव का रहने वाला यासीन अपनी मोटरसाइकिल लेकर वहां से गुजर रहा था. बच्ची के पिता ने यासीन पर विश्वास कर अपनी बेटी को उसकी मोटरसाइकिल पर बैठा दिया था.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस की वजह से हुई मां की मौत, गुस्साए बेटे ने डॉक्टर पर धारदार चाकू से किया हमला

वृंदा शुक्ला ने बताया कि थोड़ी दूर जाकर यासीन ने अपनी मोटरसाइकिल रोकी और बच्ची को जबरन खेत में ले गया. यासीन ने बच्ची को खेत में ले जाकर उसके साथ मारपीट की और फिर रेप की वारजात को अंजाम दिया. डीसीपी ने बताया कि बच्ची के साथ हुए रेप का मामला दर्ज कर थाना दनकौर पुलिस ने आरोपी यासीन को गिरफ्तार कर लिया है. उसे शनिवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.