News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

ये है नया पाकिस्तान: रक्षा मंत्री ने दो-दो पार्टियों को दे डाले वोट

हालांकि बाद में उन्होंने माना कि यह गलती से हुआ है, लेकिन तब तक उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर पहुंच चुका था. फिलहाल इस वजह से उनका सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 20 Dec 2021, 10:03:26 AM
Pervez Khattak stamps ballot paper twice

Pervez Khattak stamps ballot paper twice (Photo Credit: Twitter)

highlights

  • दो-दो बैलेट पत्र बर्बाद करने पर पाकिस्तान के रक्षा मंत्री का उड़ा मजाक
  • पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ को दे डाले एक साथ वोट
  • नौशेरा तहसील के मेयर पद के लिए लड़ रहे अपने बेटे को वोट देने पहुंचे थे रक्षा मंत्री

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान आए दिन अपने नया पाकिस्तान को लेकर राग अलापते रहे हैं, लेकिन उनकी ही सरकार में रक्षा मंत्री का पद संभाल रहे परवेज खट्टक ने कुछ ऐसा काम किया है जिससे न सिर्फ इमरान सरकार की फजीहत हो रही है बल्कि सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ाया जा रहा है. रक्षा मंत्री खट्टक ने रविवार को जिले के अपने पैतृक गांव मनकी शरीफ में वोट डाला था, लेकिन तीसरी बार वोट डालने से पहले वह अपने दो मतपत्रों को बर्बाद कर डाला. रक्षा मंत्री ने पहला मतपत्र तब बर्बाद कर दिया जब गलती से वोट पर बहुत अधिक स्याही फेंक दी गई थी. पोलिंग स्टाफ ने परवेज खट्टक को एक और बैलेट पेपर दिया, लेकिन वह भी उस समय बर्बाद हो गया जब उन्होंने पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के चुनाव चिन्ह तीर और बल्ले दोनों पर एक साथ निशान लगा दिया.

यह भी पढ़ें : जानें कितना है पाकिस्तान के PM इमरान खान के घर का खर्च? सुनकर उड़ जाएंगे होश

हालांकि बाद में उन्होंने माना कि यह गलती से हुआ है, लेकिन तब तक उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर पहुंच चुका था. फिलहाल इस वजह से उनका सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. नौशेरा तहसील के मेयर पद के लिए उनके बेटे इशाक खट्टक और भतीजे अहद खट्टक चुनाव लड़ रहे हैं. रक्षा मंत्री को जब अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने एक और मतपत्र की मांग की और मतदान कर्मचारियों द्वारा बिना किसी रोक-टोक के उन्हें दे दिया गया. हालांकि, तीसरी बार परवेज खट्टक ने सत्ताधारी पीटीआई के उम्मीदवार अपने बेटे को सफलतापूर्वक वोट दिया. इसी तरह पूर्व प्रांतीय मंत्री और रक्षा मंत्री लियाकत खट्टक के भाई ने अपने बेटे अहद खट्टक को वोट दिया, जो पीपीपी के उम्मीदवार थे. 

First Published : 20 Dec 2021, 09:43:04 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.