News Nation Logo
Banner

बेटी को बुखार की शिकायत पर मां ले गई क्लीनिक, सच्चाई सुन पैरों तले खिसकी जमीन

Offbeat News 15 Year old girl pregnant: यह मामला यूपी के बरेली से सामने आ रहा है. जहां 15 साल की एक युवति को उसकी मां मामूली बुखार की शिकायत पर डॉक्टर के पास ले गई और उसे बेटी के प्रेग्नेंट होने की बात पता चली.

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 06 May 2022, 10:27:59 AM
Offbeat News 15 Year old girl pregnant

Offbeat News 15 Year old girl pregnant (Photo Credit: Pexels)

highlights

  • मामले में 15 साल की युवति मानसिक रूप से अस्वस्थ है
  • गांव का युवक बहला- फुसला कर करता था घिनौना कृत्य

नई दिल्ली:  

Offbeat News 15 Year-old girl pregnant: बेटी को मामूली बुखार की शिकायत पर एक महिला नजदीकी डॉक्टर के क्लीनिक लेकर गई. जहां डॉक्टर से उसे बेटी के बारे में ऐसी बात पता चलती है जिसे सुन कर उसके पैरों तले से जमीन ही खिसक जाती है. महिला को अपने 15 साल की युवति के प्रेग्नेंट होने की खबर मिलती है. जिसे सुनकर वह एक पल के लिए बौंचक्का रह जाती है. दरअसल यह मामला यूपी के बरेली से सामने आ रहा है. जहां 15 साल की एक युवति को उसकी मां मामूली बुखार की शिकायत पर डॉक्टर के पास ले गई और उसे बेटी के प्रेग्नेंट होने की बात पता चली.

15 साल की युवती है मानसिक रूप से अस्वस्थ
मां को जब बेटी की ये सच्चाई पता चलती है तो बेटी से पूछताछ पर उसने सारा वाक्या कह सुनाया. इस मामले में गांव के एक युवक का नाम सामने आया है. जो मानसिक रूप से अस्वस्थ युवती को बहला- फुसला कर उसके साथ घिनौना कृत्य कर रहा था. 15 साल की इस युवती को लेकर मां इलाके के थाने पहुंची. युवती को लेकर उसकी मां ने जानकारी दी कि पिछले दो दिनों से उसकी तबीयत कुछ खराब चल रही थी. मामूली बुखार समझ वह बेटी को डॉक्टर के क्लीनिक ले गई जहां उसे ये कड़वी सच्चाई पता लगी.

यह भी पढ़ेंः नन्ही सी जान की चूहों ने कर दी ऐसी हालत, मां की निकली चीख, सीना छलनी

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
इज्जतनगर पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की और आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. हालांकि मामले का आरोपी युवक अभी फरार है, पुलिस ने उसके घर पर पहुंची तो वह वहां से फरार था.

First Published : 06 May 2022, 10:27:59 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.