logo-image

लड़कियों के ही नहीं लड़कों के भी मन में सेक्स को लेकर उठते हैं ये सवाल, जानें क्या

बदलते समय के साथ लोग सेक्स पर भी खुलकर बातें करने लगे हैं. अक्सर लड़के इसपर बात करने से शर्माते थे. लेकिन अब यह आम हो गया है. साथ ही इसके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी हासिल करना चाहता है.

Updated on: 11 May 2020, 11:10 AM

नई दिल्ली:

बदलते समय के साथ लोग सेक्स (Sex) पर भी खुलकर बातें करने लगे हैं. अक्सर लड़के इसपर बात करने से शर्माते थे. लेकिन अब यह आम हो गया है. साथ ही इसके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी हासिल करना चाहता है. इसको काफी इंट्रेस्ट (Sex Story) के साथ पढ़ते हैं. क्या आपको पता है सेक्स की ऐसी ही बातें जिनके बारे में लड़के सोचकर भी डरते हैं. लेकिन कुछ लड़कें इस बारे में खुलकर बातें करते हैं.

यह भी पढ़ें- सड़क किनारे महिला ने दिया बच्चे को जन्म, फिर गोद में लेकर इतना लंबा सफर किया तय, कहानी पढ़ झलक आएंगे आंसू

कंडोम भूल गए तो इसके लिए सामने वाले से कैसे पूछें?

हर किसी के जेहन में 'सेफ सेक्स' चलता रहता है. इस बारे में जानते हैं और समझते भी हैं, लेकिन इसे कैरी करने में संकोच करते हैं. इसके साथ ही इन्हें इस बात का भी डर होता है कि अगर ये कंडोम भूल गए तो इसके लिए सामने वाले से कैसे पूछें? लड़कों का सबसे बड़ा डर यही होता है कि अगर वे पार्टनर को बेड पर संतुष्ट नहीं कर पाए तो क्या होगा. आप समझ सकते हैं कि हम क्या कहना चाह रहे हैं?

यह भी पढ़ें- कैंसर से हो गई मां की मौत, दुखी 23 साल की बेटी ने कर ली खुदकुशी

प्राइवेट पार्ट वर्क नहीं किया तो क्या होगा

इस सबके बाद आता है, इनका वो डर जिसे लेकर हर लड़का घबराता है. हर लड़के को यह डर होता है कि कहीं उनके प्राइवेट पार्ट वर्क नहीं किया तो क्या होगा. लड़की इस पर क्या सोचेंगी. कई बार सेक्स के दौरान कई ऐसी चीजें हो जाती है जिनकी वजह से आप शर्मिंदगी महसूस करते हैं. फार्ट होना इसी का एक हिस्सा है. अंडरवियर्स को लेकर सिर्फ लड़कियां अवेयर होती हैं ऐसा सोचते हैं तो आपको ये जानकर हैरानी होगी कि लड़के भी इसे लेकर बहुत परेशान रहते हैं.