logo-image

ज़रूरत पड़ने पर NATO नहीं AUTO ही काम आता है... भीषण युद्ध के बीच ऑटो चालक का दिलचस्प सुझाव

युद्ध के बीच सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो वायरल हुए कई सारे पोस्ट वायरल हुए. इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के एक ऑटो चालक ने 'NATO' को एक अहम सुझाव दिया है.

Updated on: 05 Mar 2022, 10:30 AM

highlights

  • अमेरिका पर पूरी दुनिया की निगाहें टिकी है
  • छत्तीसगढ़ के एक ऑटो चालक ने 'NATO' को एक अहम सुझाव दिया है
  • इस सुझाव के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई
  • लोग ऑटो चालक के सुझाव को पसंद कर रहे हैं

New Delhi:

रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. इसी बीच अमेरिका पर पूरी दुनिया की निगाहें टिकी है. युद्ध के बीच सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो वायरल हुए कई सारे पोस्ट वायरल हुए. इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के एक ऑटो चालक ने 'NATO' को एक अहम सुझाव दिया है. इस सुझाव के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है. हर तरफ इस सुझाव की चर्चा हो रही है. लोग ऑटो चालक के सुझाव को पसंद कर रहे हैं. यही नहीं बड़े-बड़े मंत्री, अधिकारी भी इस पोस्ट को शेयर कर रहे हैं. दुनिया यूक्रेन और रूस के युद्ध पर नज़र टिकाई हुई है. दो सुपर पावर अब यूक्रेन के बहाने आमने सामने की लड़ाई में नजर आ रहे हैं. जानकारों के मुताबिक अमेरिका ने रूस के खिलाफ नाकाबंदी का एलान किया है.

यह भी पढ़ें- अपने पुनर्जन्म की बातें ही नहीं बल्कि अपने मां बाप को भी पहचानता है ये बच्चा

इधर भीषण युद्ध के मामले के बीच छत्तीसगढ़ के ऑटो चालक ने युद्ध पर ख़ास सुझाव दिया है. दरअसल रायपुर के एक ऑटो चालक ने अपने ऑटो में एक पोस्टर लगवाया है. जिसमें लिखा है कि 'जरूरत पड़ने पर NATO नहीं ऑटो ही काम आता है'. इस पोस्टर के साथ ऑटो चालक और ऑटो की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. 

ऑटो का पोस्टर वायरल

मीडिया रोर्ट्स के मुताबिक मध्य प्रदेश का रहने वाला ओंकार पिछले 4-5 साल से रायपुर में ऑटो चला रहा है. उनका कहना है कि वो 'सामयिक मुद्दों पर लिखते रहते हैं. यूक्रेन और रूस के बीच युद्ध चल रहा था. इस दौरान दूकान में कुछ लोग बात चीत कर रहे थे. इसी दौरान मैंने लोगों को सुझाया की 'जरूरत पड़ने पर NATO नहीं ऑटो ही काम आता है'. इसके बाद एक व्यक्ति ने इसको प्रिंट करके ऑटो में चिपका दिया. इसके बाद ये फोटो वायरल हो गई. अब तक हज़ारों लोगों के फोन आ चुके हैं. मेरे घर वालों ने लागातार फोन आने से डर कर पोस्टर फाड़ दिया है.'

यह भी पढ़ें- Stag Beetle: दुनिया के इस सबसे मंहगे कीड़े की कीमत सुनकर चकरा जाएगा दिमाग

आईपीएस अफसरों की भी पसंद 

सोशल मीडिया पर कुछ अधिकारियों ने ट्वीट किया है. जनसंपर्क आयुक्त दीपांशु काबरा ने लिखा हैं कि, छत्तीसगढ़िया लॉजिक, सबसे सटीक ! वहीं एंटी करप्शन ब्यूरो के हेड आरिफ शेख ने फोटो शेयर करते हुए Sincere advice लिखा . इसके बाद इस पोस्ट पर 5000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. हर तरफ इस ऑटो चालाक के सुझाव की बता हो रही है साथ ही कई लोग अपने अपने सुझाव इस पोस्ट पर रख रहे हैं.