logo-image

जब एक मां बच्चे के हाथ-पांव बांधकर ले जाने लगी स्कूल...लोग बोले हो गई पुरानी याद ताजा

ये फनी वीडियो @awnish sharma नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है (I miss my School days) वीडियो में आप देख सकते हो कि कई बच्चे और एक महिला एक छोटे से स्टूडेंट को पकड़कर उसके हाथ-पैर से टांगकर स्‍कूल ले रहे हैं.

Updated on: 11 Sep 2021, 06:23 PM

New delhi:

कोरोना के चलते पिछले 2 साल से ज्यादा से स्कूल बंद है. ऐसे में छोटे बच्चों का स्कूल से मोह बिल्कुल भंग हो गया है. अब जब स्कूल खुले हैं तो बच्चे स्कूल जाने के नाम पर आनाकानी करते नजर आ रहे हैं. खासकर ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों के स्कूल भेजने के लिए पैरेंट्स को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है. ताजा वीडियो इस बात को प्रमाणित भी करता है. वीडियो देखकर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी. साथ ही आपको अपने बचपन के दिनों को याद कर गुदगुदाने का अवसर भी मिलेगा. वीडियो वास्तव में आपको ठहाके लगाकर हंसने पर मजबूर कर देगा. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो देखकर यूजर्स के कमेंट्स भी बहुत ही फनी और मजेदार आ रहे हैं. खैर जो भी हो ग्रामीण परिवेस से जुड़ा हर व्यक्ति वीडियो देखकर अपने बचपन में लौट जाता है. साथ ही उसके चेहरे की मुस्कान बताती है की उसके साथ भी ऐसा हुआ है.

यह भी पढें :दुल्हन की बहन ने ऐसे लगाई दुल्हे की क्लास...देखें वीडियो


ये फनी वीडियो @awnish sharma नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है (I miss my School days) वीडियो में आप देख सकते हो कि कई बच्चे और एक महिला एक छोटे से स्टूडेंट को पकड़कर उसके हाथ-पैर से टांगकर स्‍कूल ले रहे हैं. बच्‍चा जोर-जोर से चिल्‍लाता सुना जा रहा है कि उसे स्‍कूल नहीं जाना, लेकिन वह महिला उसकी एक नहीं सुनती और उसके हाथ-पैर टांगकर उसे स्कूल छोड़ देती है. वीडियो देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान जरुर आई होगी. क्योंकि कहीं न कहीं हर व्यक्ति इस नजारे से भली-भांती वाकिफ है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही कमेंट्स भी बहुत ही मजेदार आ रहे हैं.

 

कई लोगों ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स किए. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, हमारे शिक्षक हमें ऐसे लेकर जाते थे स्कूल गेट से क्लास तक. वहीं दूसरे यूजर ने कहा, इसे देखने के बाद अपने स्कूल के दिन याद आ गए, एक यूजर ने कहा है कि इस तरह जो बच्चो स्कूल ले जाए जाते हैं. वो भी आजकल फेसबुक पर लिखते हैं आई मिस यू स्कूल डेज. खैर जो भी वीडियो बहुत ही फनी है. वीडियो को अब तक हजारों की संख्या में लाइक्स भी मिल चुके हैं.

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • लोग बोले ऐसे बच्चे भी बड़े होकर करते हैं स्कूल को मिस
  • वीडियो देखकर आप नहीं कर पाएंगे हंसी कंट्रोल