logo-image

दुल्हन की बहन ने ऐसे लगाई दुल्हे की क्लास...देखें वीडियो

ये फनी और शानदार वीडियो इंस्टाग्राम पर Dulhaniyaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है कि कितनी क्यूट हैं न ये बहनें. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन एक कार में बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

Updated on: 11 Sep 2021, 05:55 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो में दुल्हन की बहन दुल्हे को धमकाती हुई नजर आ रही है
  •  वीडियो देख यूजर्स बोले दोस्त हम समझ सकते हैं

New delhi:

इंटरनेट का जमाना है, कोई कुछ कहे और लोगों को पता न चले ऐसा हो ही नहीं सकता. आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी. क्योंकि विदाई के वक्त दुल्हन की बहन ने दुल्हे की जो क्लाश लगाई है. उसके बाद दुल्हे का चेहरा देखने लायक है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को देखकर लोगों के कमेंट्स भी फनी और मजेदार आ रहे हैं. खैर जो भी वीडियो में दुल्हे की इतनी बेइज्जती देखकर यूजर्स बिना कहे नहीं रह पाए भाई हम तेरी मजबूरी समझ सकते हैं. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स की संख्या भी सैंकडों में है.

यह भी पढें :कौए का दिमाग देख चकरा जाएगा सिर... देखें वीडियो

ये फनी और शानदार वीडियो इंस्टाग्राम पर Dulhaniyaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है कि कितनी क्यूट हैं न ये बहनें. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन एक कार में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, आसपास लड़की के मायके वाले खड़े नजर आ रहे हैं. इस बीच, दुल्हन वहां मौजूद सभी लोगों को बाय बोलकर वहां से निकलने की तैयारी करती है. इसी दौरान उसकी छोटी बहन दूल्हे को धमकी देती है. चौंकिए मत, ये बेहद क्यूट मोमेंट होता है. बहन अपने जीजू की ओर देखकर चिल्लाकर कहती है. जल्दी ले जाओ वरना रोक लेंगे. वीडियो देखकर किसी भी हंसी रोके नहीं रुकेगी. इस क्यूट वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dulhaniyaa.com-Indian Weddings (@dulhaniyaa)

 

वीडियो पर लोग अपनी तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हर कोई वीडियो में दिख रही बहनों के प्यार की तारीफ कर रहा है. बता दें कि इस अकाउंट पर वेडिंग से जुड़े कई मजेदार वीडियोज अपलोड किए जाते हैं. जिनमें से कई इमोशनल, तो कई वीडियो ऐसे होते हैं जो आपके चेहरे पर मुस्कान ला देते हैं. एक यूजर ने वीडियो देखकर लिखा है कि तेरे जैसी सालियां सबको मिले. दूसरे ने लिखा है भाई जल्दी कर नहीं तो खाली हाथ जाना पड़ेगा. इसके अलावा भी कई अन्य यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में कमेंट्स किए हैं. वीडियो पर लाइक्स का सिलसिला लगातार बढ़ रहा है.