logo-image
लोकसभा चुनाव

Offbeat: नन्हीं परी को मिली Mercedes, ठाट- बाट देख हो रहे होश फाख्ता

Most Pampered Toddler Rebecca Kingsley Inyiri

Updated on: 14 Dec 2022, 09:15 AM

नई दिल्ली:

Britain's Most Pampered Toddler Rebecca Kingsley Inyiri: माता- पिता अपने बच्चे को हर सुख देना चाहते हैं. कई बार माता- पिता अपने बच्चों की ख्वाहिश पूरी करने के लिए एड़ी- चोटी का भी जोर लगा देते हैं. वहीं कुछ बच्चों के नसीब में अमीरी लिखी होती है तो जन्म के बाद से उसे शानो- शोकत की जिंदगी भी नसीब हो जाती है. ऐसे बच्चों को बड़े ही नाजों से पाला- पोसा जाता है. अगर हम कहें कि एक दो साल की अमीर बच्ची के इतने ठाट हैं कि उसे दूसरे ही जन्मदिन पर मर्सडीज और महंगे टोय मिल गए तो शायद यह आपको भी चौंका सकता है.

ब्रिटेन की रहने वाली महज दो साल की बच्ची रेबेका किंग्सले  (Rebecca Kingsley Inyiri) इन दिनों अपने रुबाब को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में बच्ची का दूसरा जन्मदिन मनाया गया है.  

नन्हीं परी के नाम 60 हजार रुपये की मिनी मर्सडीज

रेबेका को उसके दूसरे जन्मदिन पर 60 हजार रुपये की बैटरी से चलने वाली मर्सडीज मिली है. यही नहीं बच्ची को उसके दोस्तों और फैमिली से इलेक्ट्रिक स्कूटर, साइकिल, बुक्स और महंगे खिलौने मिले हैं. बच्ची के पिता जॉर्ज (Kingsley Inyiri George)ने बेटी के अकाउंट में 10 लाख रुपये से ज्यादा की रकम भी ट्रांसफर की है.

ये भी पढ़ेंः Unique Marriage: दुल्हन की सजी मांग, रची शादी! फिर घटा कुछ ऐसा दूल्हे के उड़ गए होश

45 हजार रुपये की ड्रेस में मनाया बर्थ डे

छोटी बच्ची रेबेका ने अपने जन्मदिन पर 45 हजार रुपये की ड्रेस पहनी थी, यही नहीं उसने नन्हें पैरों पर करीब 24 हजार रुपये के जूते भी पहने थे. दरअसल रेबेका के पिता जॉर्ज एक म्यूजिशियन हैं. वह कहते हैं कि उनकी बच्ची किसी फिल्मी सितारा से कम नहीं है. वह पिता की दिए गए तोहफों से बेहद खुश है.

ये भी पढ़ेंः Unique Marriage: शादी के बाद पति बना पत्नी! अब दो महिलाएं काट रही खुशहाल जिंदगी