logo-image

जब बोतल का ढक्कन खोलने लगा बंदर.. फिर हुआ कुछ ऐसा..

यह फनी और मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर (official_niranjanm87) नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा है मान गए गुरु आज पड़ा है पाला..

Updated on: 10 Sep 2021, 08:19 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देखकर आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी
  •  यूजर्स बोले छा गए गुरु..आज पड़ा है पाला 

New delhi:

सोशल मीडिया पर आपको हर रंग की वीडियो मिल जाएगी. रोजाना हजारों ऐसी वीडियो अपलोड़ की जा रही हैं. जिन्हे देखने के बाद आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी. ऐसा ही एक फनी वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक बंदर बोतल का ढक्कन खोलते हुए दिख रहा है. ढक्कन खोलने के दौरान उसके साथ कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर आपकी हंसी कंट्रोल नहीं हो पाएगी. क्योंकि बंदर की शक्ल देखने के बाद आप जरुर हंस देंगे. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही यूजर्स के कमेंट्स भी बहुत ही फनी और मजेदार आ रहे हैं. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है.  साथ ही लाइक्स भी तेजी से बढ रहे हैं.

यह भी पढें :डॅागी की पैराग्लाइडिंग देख उड़ जाएंगे होश.. देखें वीडियो

यह फनी और मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर (official_niranjanm87) नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा है मान गए गुरु आज पड़ा है पाला..वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर आराम से बैठकर 'बोतल' का ढक्कन खोलने की कोशिश कर रहा है. वह लगातार कोशिश करता है. लेकिन, उसे क्या पता कि वह नार्मल बोतल नहीं कुछ और है. जैसे ही वह खुलता है बंदर को जोरदार झटका लगता है क्योंकि, उसके अंदर प्रेशर की तरह गैस निकलती है. उसके बाद बंदर के हाथ से बोतल छूट जाती है. इसके बाद बंदर के चेहरे की जो भावभंगिमा थी वह देखने वाली थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_niranjanm87)


बंदरों की इस तरह की वीडियो अक्सर शेयर होती रहती है. कभी बंदर को मास्क पहने. कभी कार चलाते आपने देखा ही होगा.. लेकिन ये वीडियो एक दम अलग है. वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है वाह गुरु आज फंसे हो.. नहीं तो कुछ भी कर लेते हो. दूसरे यूजर ने लिखा है बंदर मामा ये साधारण बोतल नहीं है. इस तरह के दर्जनों रिएक्शन्स वीडियो देखकर आ रहे हैं. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक भी तेजी से बढ़ रहे हैं.