logo-image

Monday हफ्ते का सबसे बद्तर दिन, तो Friday बेहतरीन... सोशल मीडिया पर गर्मा-गर्मी

इस हफ्ते की शुरुआत में गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने सोमवार को सबसे बद्तर दिन करार दिया था. बाद में एक और ट्वीट कर शुक्रवार को बेहतरीन दिन करार दिया.

Updated on: 22 Oct 2022, 12:56 PM

highlights

  • गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के ट्वीट पर सोशल मीडिया में उबाल
  • सोमवार और शुक्रवार के फेर में आकर शनिवार भी पिसा 

नई दिल्ली:

सोमवार को सप्ताह का सबसे बद्तर दिन करार देने के कुछ दिनों बाद ही गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने कहा है कि शुक्रवार शायद सबसे अच्छा दिन बन जाता है. 17 अक्टूबर को सोमवार को हफ्ते का सबसे बद्तर दिन करार देने के बाद गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के इस बयान पर सोशल मीडिया पर गर्मा-गर्मी बढ़ गई है. ट्विटर पर कई यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी. कुछ ट्विटर यूजर्स का मानना था कि शुक्रवार सप्ताह का बेहतरीन दिन है तो कुछ ने शनिवार को बेहतरीन मानने का तर्क दिया.

शनिवार पर भी रार
एक ट्विटर यूजर ने कहा कि शनिवार को भी हमें ऑफिस में जाकर काम करना पड़ता है, तो यह बेहतरीन दिन कैसे हो सकता है. इस पर एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, मैं तो शनिवार के साथ जाऊंगा, क्योंकि अगले दिन रविवार आता है, जो वीक ऑफ होता है. तमाम ट्विटर यूजर्स ऐसे भी थे, जिन्होंने बजाय लंबी प्रतिक्रिया देने के महज एक शब्द 'निश्चित तौर' से काम चलाया. 

सोशल मीडिया पर जीडब्ल्यूआर के ट्वीट से उबाल
गौरतलब है कि इस सप्ताह की शुरुआत में गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने सोमवार को सप्ताह का सबसे बद्तर दिन करार दिया था. इसके पीछे उसका तर्क था कि सोमवार सप्ताह का पहला दिन होता है और लोग वीकएंड के खुमार से उबर नहीं पाते. ऐसे में सोमवार को ऑफिस में धीमी रफ्तार से काम करते हैं और जल्द ही बोरियत अनुभव करने लगते हैं. ट्विटर यूजर्स की प्रतिक्रिया देख कुछ देर बाद गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने फिर ट्वीट किया, 'हम औपचारिक और आधिकारिक रूप से सोमवार के नाम सप्ताह के सबसे बद्तर दिन का रिकॉर्ड घोषित करते हैं'. इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही सैकड़ों यूजर्स ने इस रिकॉर्ड पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए स्वागत किया.