logo-image

आसमान से धरती पर धड़ाम हुए रहस्यमयी मेटल गोले, डर से थर्थरा उठे लोग!

Metal Balls From Space: अंतरिक्ष और धरती को लेकर भेद पूरी तरह से उजागर नहीं हो पाए हैं. इसी क्रम में एक अजीबोगरीब घटना हाल ही में घटी. गांव के लोग डर से कांप उठे जब उन्हें आसमान से गिरे रहस्यमयी धातु के गोले मिले.

Updated on: 19 May 2022, 09:50 AM

highlights

  • गुजरात के तीन गांवों में घटी घटना
  • इससे पहले वडोदरा से आया ऐसा मामला
  • लैब से जांच पर साबित हुआ सैटेलाइट का मलबा 

नई दिल्ली:

Metal Balls From Space: अंतरिक्ष को लेकर हमेशा से ही रहस्य रहे हैं. इस धरती पर रहने वाले लोग अतंरिक्ष से जुड़े रहस्यों की गुत्थियों को सुलझाने के लिए ही लगातार प्रयास करते रहे हैं. वहीं वैज्ञानिकों की नित नई खोज हमें चौंका देती है. अंतरिक्ष और धरती को लेकर भेद पूरी तरह से उजागर नहीं हो पाए हैं. इसी क्रम में एक अजीबोगरीब घटना हाल ही में घटी. गांव के लोग डर से कांप उठे जब उन्हें आसमान से गिरे रहस्यमयी धातु के गोले मिले. गांववालों के लिए ये धातु के गोले डर का विषय बन गए जब उन्हें अहसास हुआ कि धरती पर ये धातु के गोले अंतरिक्ष से गिरे हैं. 

कहां घटी रहस्यमयी घटना
दरअसल आसमान से रहस्यमयी गोलों के गिरने का ये मामला गुजरात से आ रहा है. यहां तीन गांवों में ये घटना घटी है, जिसकी वजह से गांव के लोग डर के माहौल में आ गए है. गुजरात के आणंद जिले के तीन गांवों में बीती 12 मई को ये घटना घटी. लोगों में हडकम्प मच गया जब उन्हें अजीब सी चीज गांव की जमीन पर मिली. भालेज, खंभोलज और रामपुरा में ये घटना घटी. गांव के लोग इसे अंतरिक्ष से गिरा मतबा बता रहे हैं. यह धातु के गोले दिखने में खेलने वाली बॉल के आकार जैसे हैं. इन्हें जांच के लिए लैब भेजा गया.

ये भी पढ़ें: ऑर्डर किया बर्गर, खाते ही निकला मरा हुआ मेंढ़क, होश हुए फाख्ता

शुरुआती जांच में हुए चौंकाने वाले खुलासे
इस घटना पर अब Physical Research Laboratory ने संज्ञान लिया है. लैबोटरी से जांच करने पर इन धातु के गोलों को लेकर चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. जांच में सामने आया है कि धातु के ये गोले सैटेलाइट का मलबा है, जो यकीनन अंतरिक्ष से ही गिरा है. इससे पहले वडोदरा के तीन गांवों में भी इस तरह की घटना घटी.