logo-image

ऑर्डर किया बर्गर, खाते ही निकला मरा हुआ मेंढ़क, होश हुए फाख्ता

Dead Frog In Burger: इस मामले को सुन कर आप भी चौंक जाएंगे और अगली बार से हो सकता है सोच- समझ कर ही बाहर से खाना ऑर्डर करेंगे. अगर आप भी बाहर से खाना ऑर्डर करते हैं या रेस्टोरेंट जाकर खाना खाते हैं तो यह खबर भी पढ़ लीजिए.

Updated on: 18 May 2022, 01:02 PM

highlights

  • पहला बाइट खाते ही मरा हुआ मेंढ़क निकला
  • फेमस रेस्टोरेंट की हाईजीन पर उठे सवाल
  • गुस्साए शख्स ने सोशल मीडिया पर की शिकायत

नई दिल्ली:

Dead Frog In Burger: अक्सर ऐसी खबरें सुनने को मिलती हैं जब बाहर से खाना ऑर्डर करने पर लापरवाही के चलते खाने में जीव मिलता है. यह पहली बार नहीं है. इस बार मामला साउथ अफ्रिका से आया है. इस मामले को सुन कर आप भी चौंक जाएंगे और अगली बार से हो सकता है सोच- समझ कर ही बाहर से खाना ऑर्डर करेंगे. अगर आप भी बाहर से खाना ऑर्डर करते हैं या रेस्टोरेंट जाकर खाना खाते हैं तो यह खबर भी पढ़ लीजिए. रेस्टोरेंट के एक बर्गर में मरे हुए मेंढ़क की खबर से आपकी भी हालत खराब होने वाली है. दरअसल ये मामला साउथ अफ्रीका से आ रहा है. यहां एक फेमस रेस्टोरेंट में बर्गर के अंदर मरा हुआ मेंढ़क निकला जिसकी वजह से ग्राहक आग- बबूला हो गया.

ऐसे- वैसे नहीं फेमस रेस्टोरेंट का ये मामला
अक्सर हम किसी रेस्टोरेंट को उसकी नाम की वजह से चुन लेते हैं ये सोचकर कि यहां हाईजीन का खास ख्याल रखा जाएगा. यही सोचकर साउथ अफ्रिका का एक शख्स बेटी को लेकर रेस्टोरेंट गया. जहां उसने बेटी के लिए बर्गर ऑर्डर किया. बर्गर खाते- खाते अचानक उसमें से मरा हुआ मेंढ़क निकला तो पिता और बेटी दोनों के होश उड़ गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शख्स ने बताया कि उसने बेटी के लिए चिकन बर्गर ऑर्डर किया था, वहीं एक छोटा बाइट खाने के बाद ही बर्गर से मरा हुआ मेंढ़क निकल आया.

ये भी पढ़ेंः दूल्हा नाचता रह गया शादी के जश्न में, दुल्हन ने दूजे संग ले लिए फेरे

सोशल मीडिया पर रेस्टोरेंट को कहा थैंक्स
गुस्साए शख्स ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया. उसने लिखा कि उसने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा कभी हकीकत में भी घट सकता है. अब तक ऐसा उसने फिल्मों में ही होता देखा था. इस बार शख्स ने ताना देते हुए रेस्टोरेंट का थैंक्स भी लिखा.