logo-image

OMG दो नहीं तीन लोगों के बीच हुई शादी! टाइमटेबल से बंटे प्यार के घंटे

Marriage Of Three Peolpe With Each Other: एक हैरतअंगेज मामला सामने आ रहा, जिसे सुन कर आप भी अपने दांतो तले उंगली दबा लेंगे. नया मामला दो नहीं तीन लोगों की आपस में शादी करने का है.

Updated on: 16 May 2022, 09:50 AM

highlights

  • अमेरिकी युवती ने ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड से की शादी
  • तीनों ने टाइमटेबल से आपस में बांटे प्यार के घंटे 

नई दिल्ली:

Marriage Of Three Peolpe With Each Other: शादी का बंधन दो लोगों को एक- दूसरे से जोड़ता है. अमूमन दुनिया भर में शादी का मतलब यही होता है. लेकिन बदलते दौर ने अब सब कुछ संभव कर दिया है. इसी कड़ी में एक हैरतअंगेज मामला सामने आ रहा, जिसे सुन कर आप भी अपने दांतो तले उंगली दबा लेंगे. नया मामला दो नहीं तीन लोगों की आपस में शादी करने का है. हैरानी की बात तो ये है कि इन तीन लोगों ने शादी सभी साथियों की मंजूरी से की है. इसी के साथ इन तीनों ने अब प्यार के घंटे भी बांट लिए है.
अनोखे रिश्ते को किया जगजाहिर
तीन लोगों की शादी का ये मामला अमेरिका से आ रहा है. सोशल मीडिया गलियारों में यह मामला सुर्खियों में बना हुआ है. यूजर इस अजीबोगरीब शादी से हैरान हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर खुद एक युवती ने अपने अनोखे रिश्ते को दुनिया के सामने उजागर किया है. एंजल नाम की इस अमेरिकी लड़की ने जानकारी दी कि उसने शादी कर ली है. ध्यान खींचने वाली बात ये थी कि इस अमेरिकी लड़की ने बताया कि उसने शादी अपने ब्वॉयफ्रेंड से तो की ही है, साथ ही उसने अपनी फीमेल दोस्त से भी शादी की है.

यह भी पढ़ेंः जब ताबूत से मुर्दे ने दी थी आवाजः मुझे मत दफनाओ मैं जिंदा हूं, पगला गए थे लोग!

यूजर्स बोले अब ये क्या बला है
इस अमेरिकी लड़की की इस बात ने सबका ध्यान इस ओर खींच लिया. युवती ने बताया कि उसकी मुलाकात 2018 में उसके ब्वॉयफ्रेंड से डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी. इसके बाद प्यार परवान चढ़ा वहीं इस युवती की लाइफ में उसकी कॉलेज की पक्की दोस्त ने साल 2019 में एंट्री मारी. कॉलेज की दोस्त के साथ पक्की बोंडिग होने के चलते उसे एक ही समय पर ब्वॉयफ्रेंड के होते हुए अपनी दोस्त से भी प्यार हो गया. 

तीनों ने कर ली शादी, टाइमटेबल से बांटा प्यार
प्यार के रिश्ते में होने से तीनों ने शादी करने का फैसला किया. तीनों ने शादी तो कर ली पर कॉमन युवती को लेकर वे आपस में खीजने लगे. इसलिए उन्होंने प्यार के घंटे बांटना सही समझा. एक के काम पर जाने के बाद दो अन्य आराम से साथ बिताते हैं.