logo-image

चिड़ियाघर में अफ्रीकी शेर के बाड़े में कूदने गया था युवक, जानिए क्या हुआ फिर

इस वीडियो में देखा जा रहा है किस तरह वह व्यक्ति लापरवाही से बाड़े की ओर बढ़ता जा रहा है. जबकि इस दौरान अफ्रीकी शेर उसे घूर रहा है. जब वह युवक शिलाखंडों पर बैठ हुआ था उसी दौरान लोगों ने चिल्लाना शुरू कर दिया.

Updated on: 29 Nov 2021, 02:52 PM

highlights

  • शिलाखंडों पर बैठे युवक को देख लोगों ने चिल्लाना शुरू किया
  • संयोग रहा कि चिड़ियाघर में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया
  • हैदराबाद के नेहरू जूलॉजिकल पार्क की है घटना, किसी तरह बची जान

हैदराबाद:

हैदराबाद के नेहरू जूलॉजिकल पार्क में एक युवक अफ्रीकी शेरों के बाड़े के अंदर घुस गया. हालांकि संयोग रहा कि एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. यह हादसा उस समय हुआ जब 31 वर्षीय व्यक्ति अफ्रीकी शेरों के बाड़े के अंदर चला गया, लेकिन चिड़ियाघर के अधिकारियों ने उसे बचा लिया. बाद में उस व्यक्ति को पुलिस को सौंप दिया गया. एएनआई द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में देखा जा रहा है किस तरह वह व्यक्ति लापरवाही से बाड़े की ओर बढ़ता जा रहा है. जबकि इस दौरान अफ्रीकी शेर उसे घूर रहा है. जब वह युवक शिलाखंडों पर बैठ हुआ था उसी दौरान लोगों ने चिल्लाना शुरू कर दिया. 

यह भी पढ़ें : तुर्की के इस शख्स ने बनाया सबसे लंबी नाक का वर्ल्ड रिकॉर्ड, जानिए क्या है लंबाई

इस बीच वह व्यक्ति और शेर दोनों एक-दूसरे को कुछ देर तक देखते रहे. इस बीच तुरंत ही चिड़ियाघर के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए. चिड़ियाघर के कर्मचारियों को देखकर वह आदमी भी खड़ा हो गया और वापस वहां से चला गया. इस दौरान शेर भी पत्थर पर चढ़ने का प्रयास किया. व्यक्ति की पहचान 31 वर्षीय जी. साई कुमार के रूप में की गई है. शिकायत के बाद चिड़ियाघर के कर्मचारियों ने उस व्यक्ति को पुलिस को सौंप दिया.