logo-image

शादी की सनक में बावरा हुआ शख्स, 6 महिलाओं को बनाया पत्नी  

Man Married 6 Women: एक शख्स ने एक नहीं दो नहीं बल्कि 6 महिलाओं को अपनी पत्नियां बना कर रखा हुआ था. हैरानी वाली बात ये कि शख्स की किसी भी पत्नी को पति की दूसरी शादियों की भनक तक नहीं थी.

Updated on: 02 Aug 2022, 04:30 PM

नई दिल्ली:

Man Married 6 Women: आंध्र प्रदेश से एक अजीबोगरीब वाक्या सामने आया है. यहां रहने वाले एक शख्स ने एक नहीं दो नहीं बल्कि 6-6 महिलाओं को अपनी पत्नियां बना कर रखा हुआ था. हैरानी वाली बात ये कि शख्स की किसी भी पत्नी को पति की दूसरी शादियों की भनक तक नहीं थी. अचानक मामले के खुलासा हुआ तो सब के होश फाख्ता हो गए. पुलिस तक मामला पहुंचा तो एक पल के लिए सुन्न रह गई.

पहली पत्नी ने चेक किया फोन तो हुए होश फाख्ता
आंध्र प्रदेश  के मंगलागिरी के रहने वाले इस शख्स का नाम अदापा शिव शंकर बाबू बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो किसी भी पत्नी को शिव शंकर बाबू की दूसरी शादियों की भनक नहीं थी. वहीं पहली पत्नी को जब पति पर शक हुआ तो उसने मौका मिलते ही पति का मोबाइल फोन चेक कर लिया.

ये भी पढ़ेंः मौत के 30 सालों बाद रचा दूल्हा- दुल्हन का ब्याह, लोगों के उड़ रहे होश

पति का फोन चेक करते ही पहली पत्नी के पैरों से जमीन घिसक गई. उसे जानकारी मिली कि पति की किसी एक दूसरी महिला से संबंध नहीं थे बल्कि उसके अलावा भी पांच महिलाओं से संबंध थे. वहीं सबसे हैरानी वाली बात तो ये कि पति ने दूसरी महिलाओं को पत्नियों का दर्जा दे रखा था.

ये भी पढ़ेंः पहली शादी में टूटा रिश्ता, तलाक की पार्टी में मिला वेटर, बना हमसफर

6 महिलाओं के अलावा और महिलाओं के होने का शक
मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस भी दंग रह गई. पुलिस ने जानकारी जुटाई तो 6 महिलाओं के होने की बात सामने आई है. किसी भी महिला को दूसरी महिला के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. पुलिस को शक है कि शख्स की और महिलाओं के साथ भी संबंध हो सकते हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.