News Nation Logo

इस शख्स ने कोबरा सांप से रचाई शादी, पढ़ें अनोखी लव स्टोरी

एक शख्स ने जहरीले सांप से शादी रचा ली है. सांप से शादी करने वाले शख्स का कहना है कि उसकी प्रेमिका की मौत होने के बाद वह सांप के रुप में वापस लौट आई है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 27 Oct 2020, 02:13:04 PM
Man Marriage Cobra Snake

शख्स ने कोबरा सांप से रचाई शादी (Photo Credit: फाइल फोटो)

थाईलैंड:

फिल्मों में अक्सर आप ने पिछले जन्म की प्रेम काहनी देखी होगी. खासतौर पर अधूरी प्रेम कहानी जो पूरी जन्म में पूरी नहीं हो पाती है, लेकिन क्या आपने कभी हकीकत में इस तरह की कोई लव स्टोरी सुनी है या देखी है. जिसमें पिछले जन्म का प्यार अधूरा रहा हो और उसे पूरा करने के लिए इस जन्म में मिलते है. क्या? नहीं देखा हैं तो चलिए हम आपको बताते है. जिसे जानकर आपको बेहद हैरानी होगी. दरअसल, एक शख्स ने जहरीले सांप से शादी रचा ली है. सांप से शादी करने वाले शख्स का कहना है कि उसकी प्रेमिका की मौत होने के बाद वह सांप के रुप में वापस लौट आई है.

यह भी पढ़ें : अब जम्मू-कश्मीर में कोई भी खरीद सकेगा जमीन, मोदी सरकार का बड़ा फैसला

सांप से शादी का करने का मामला थाईलैंड का है. यहां पर रहने वाले शख्स का कहना है कि वह अपनी प्रेमिका से बेहद प्यार करता है. उनका कहना है कि उसे विश्वास है कि उसकी प्रेमिका ने जन्म लिया है.  कुछ भी कहे या समझे वह अपनी पत्नी को कभी नहीं छोड़ेगा. वहीं, बताया जाता है कि सांप से शादी करने वाले शख्स के प्रेमिका की मौत 5 साल पहले हो गई थी.

यह भी पढ़ें : फरीदाबाद मर्डर: धरने पर बैठे निकिता के परिजन, मां बोली- दोषियों का हो एनकाउंटर

बता दें कि एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रेमिका की मौत के बाद शख्स ने 10 फीट लंबे कोबरा सांप से शादी कर ली है और उसे वह अपनी पत्नी की तरह रखता है. शादी के बाद शख्स नागिन के साथ रहता है, सोता है, खाना खाता है और इतना ही नहीं रोमांस भी करता है. उसका मनना है  कि उसकी प्रेमिका मरने के बाद इस कोबरा सांप के रुप में जन्म लेकर उसके साथ रहने आई है. साथ ही रिपोर्ट में बताया गया है कि वह सांप के साथ शादी के बाद एक साथ टीवी देखता है. पिकनिक भी मनाते है. गौरतलब हो, कि कोबरा सबसे जहरीला सांप होता है, लेकिन रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शख्स को सांप ने कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Oct 2020, 02:13:04 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.