logo-image

शख्स को पुल पर बाइक से स्टंट करना पड़ा भारी...देखें वीडियो

वीडियो को HldMyBeer नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का बाइक उठाता है और लड़खड़ाते लकड़ी के पुल पर बाइक चलाना शुरू कर देता है.

Updated on: 12 Sep 2021, 08:00 AM

highlights

  • वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल 
  • लोग बोले ये तो खतरों का खिलाड़ी निकला 
  • वीडियो देखकर आप अपनी हंसी नहीं कर पाएंगे कंट्रोल

New delhi:

बाइक पर स्टंट करना आज कल काफी ट्रेंड में है. आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई स्टंट की वीडियो दिख ही जाएगी. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी. साथ ही स्टंट करने वाला शख्स भी अब सोच-समझकर ही कदम उठाएगा. क्योंकि बेचारे ने फजीहत जो करवा ली है. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही यूजर्स अपने-अपने अंदाज में रिएक्शन्स भी दे रहे हैं. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. लाइक्स का सिलसिला भी लगातार बढ़ रहा है. खैर जो भी हो शख्स अब कभी खतरों से खेलने की हिमाकत नहीं करेगा.

यह भी पढें :जब एक मां बच्चे के हाथ-पांव बांधकर ले जाने लगी स्कूल...लोग बोले हो गई पुरानी याद ताजा


दरअसल, वीडियो को HldMyBeer नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का बाइक उठाता है और लड़खड़ाते लकड़ी के पुल पर बाइक चलाना शुरू कर देता है. लेकिन देखते ही देखते उसका अचानक बैलेंस बिगड़ जाता है. जिसके बाद वह सीधे खाई में गिर जाता हैं. वीडियो देखकर लोगों की हंसी रोके नहीं रुक रही है. एडवेंचर करने के चक्कर में ये लड़का खुद ही चोट खा बैठता है. वीडियो देखकर यह सीख भी मिलती है कई बार गलत निर्णय हमें कितनी बड़ी चोट देकर चला जाता है.

 

सोशल मीडिया पर वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है ये तो खतरों का खिलाड़ी निकला. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि अब भूलकर भी इस तरह का स्टंट नहीं करेगा. इसके अलावा भी सैकड़ों यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में वीडियो पर कमेंट्स किये हैं. खैर जो भी वीडियो आपको ठहाके लगाने पर मजबूर कर देगा. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही सैंकड़ों की संख्या में लाइक्स भी मिल चुके हैं.