logo-image

Man Got iPhone 14 instead of 13: Online शॉपिंग में फिर हुआ गोलमाल! इस बार शख्स की लगी लॉटरी

Man Got iPhone 14 instead of 13: ऑनलाइन शॉपिंग का तरीका सुविधाजनक और आसान तो है लेकिन सबसे बड़ा नुकसान ये है कि ऑर्डर करने पर वही सामान आपको नहीं पहुंचाया जाता. कई बार तो ग्राहकों के साथ ऑनलाइन ऑर्डर में धोखा-धड़ी भी सामने आती है.

Updated on: 07 Oct 2022, 08:33 AM

नई दिल्ली:

Man Got iPhone 14 instead of 13: ऑनलाइन शॉपिंग का तरीका सुविधाजनक और आसान तो है लेकिन सबसे बड़ा नुकसान ये है कि ऑर्डर करने पर वही सामान आपको नहीं पहुंचाया जाता. कई बार तो ग्राहकों के साथ ऑनलाइन ऑर्डर में धोखा-धड़ी भी सामने आती है. कभी ड्रोन की जगह आलू मिलना और कभी फोन की जगह बर्तन धोने की टिकिया मिलना आम हो गया है. लेकिन एक नये मामले में ऑलनाइन शॉपिंग करना एक शख्स के लिए फायदे का सौदा रहा. शख्स ने ऑनलाइन आईफोन 13 का ऑर्डर दिया था मगर बदले में उसे कुछ और ही मिल गया.

50 हजार रुपये की जगह 1 लाख रुपये का आईफोन
दरअसल सोशल मीडिया पर नया मामला सुर्खियों में बना हुआ है. जिमसें एक शख्स को आईफोन 13 ऑर्डर करना उसे मालामाल कर गया. जी हां, इस बार मामला नुकसान का नहीं बल्कि फायदे का रहा. शख्स को आईफोन 13 की जगह आईफोन 14 मिला है. जानकारी हो कि आईफोन 14 की कीमत 1 लाख रुपये के आसपास है. जबकि आईफोन 13 की कीमत 50 हजार रुपये के आस पास है ऐसे में शख्स को सस्ते फोन की जगह महंगा फोन मिल गया है.

ये भी पढ़ेंः Lisa Skelton And Richard Skelton Love Story: दो बच्चों की मां ने छोड़ा पति, ऑनलाइन बने Boyfriend संग बसाया घर

शख्स को बनना चाहिए ईमानदार
हालांकि ये किस्सा अब जब सोशल मीडिया यूजर्स के कानों में पड़ा तो वे अपने अलग- अलग कमेंट शेयर कर रहे हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने शख्स को सलाह दी है कि उसे ईमानदारी दिखानी चाहिए. दरअसल शख्स की पहचान गुप्त है लेकिन बताया जा रहा है कि शख्स ने आईफोन 13 ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से ऑर्डर किया था.