News Nation Logo

Lisa Skelton And Richard Skelton Love Story: दो बच्चों की मां ने छोड़ा पति, ऑनलाइन बने Boyfriend संग बसाया घर

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 06 Oct 2022, 10:25:46 AM
Lisa Skelton And Richard Skelton Love Story

Lisa Skelton And Richard Skelton Love Story (Photo Credit: Pexels)

highlights

  • 12 साल की शादी तोड़ने का लिया लीजा ने फैसला
  • 2 बेटियों ने अपनी मां की खुशी के लिए दी इजाजत

नई दिल्ली:  

Lisa Skelton And Richard Skelton Love Story: कहते हैं प्यार में ना उम्र का फासला दिखता है ना रिश्तों की मर्यादा. प्यार बस किसी से भी हो जाता है और यह अंधा होता है. प्यार के लिए आग का दरिया भी पार कर जाने की दलीलें दी जाती हैं. प्यार में दीवाने हुए लोगों के कई किस्से और कहानी तो आपने सुने होंगे लेकिन आज हम एक अनोखी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे है. स्कॉटलैंड में रहने वाली 42 साल की दो बच्चों की एक मां ऑनलाइन मिले शख्स के प्यार में इतनी दीवानी हो गई कि उसने अपनी 12 साल की शादी तोड़ दी.

12 साल की शादी के बाद छोड़ा आशियाना
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लीजा (Lisa Skelton And Richard Skelton Love Story) ने अपने प्यार को चुना क्यों कि वह जिंदगी में कोई पछतावा नहीं रखना चाहती थीं. उसने साल 2021 में पहली बार रिचर्ड  (Lisa Skelton And Richard Skelton Love Story) को जूम मीटिंग में देखा था. वह तभी दिल हार गई थी. दो हफ्ते बाद एक बिजनेस ट्रिप के दौरान वे साथ रहे. इस ट्रिप के बाद वह समझ गई थी कि उसे 34 साल के रिचर्ड से प्यार हो गया है. वह आधी काट चुकी जिंदगी के बाद भविष्य में कोई पछतावा नहीं करना चाहती थी, इसलिए उसने अपने पति और दो बच्चों को छोड़ कर रिचर्ड के साथ रहने की ठान ली. 

ये भी पढ़ेंः Woman Mistakenly Received $10.4 million: गलती से मिली मोटी रकम! खरीदा आलीशान घर, अब 20 सालों की होगी जेल

स्कॉटलैंड से इंग्लैंड चली गई, छोड़ दी पुरानी दुनिया
लीजा बताती हैं कि बिजनेस ट्रिप के बाद उसने पति से डाइवॉर्स की बात की. उसकी बेटियां नहीं चाहती थीं कि मां घर छोड़ कर जाए पर उनकी बेटियां ने अपनी मां की खुशी को चुना. बेटियों ने मां को खुशी- खुशी अलविदा कर दिया. जिसके बाद लीजा अपने प्यार रिचर्ड के लिए स्कॉटलैंड से इंग्लैंड चली आई. दोनों एक दूसरे के साथ खूबसूरत जिंदगी काट रहे हैं और अब कपल का एक बेटा भी है. जिसने हाल ही में जन्म लिया है.

First Published : 06 Oct 2022, 10:25:46 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.