News Nation Logo

ज्वालामुखी के लावा से बनी घाटी में Selfie के लिए उतरा शख्स! फिर घटा खौफनाक

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 13 Sep 2022, 05:48:01 PM
Man Gets Stuck In Canyon For Selfie सांकेतिक तस्वीर

Man Gets Stuck In Canyon For Selfie सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Man Gets Stuck In Canyon For Selfie: स्मार्टफोन के आ जाने से हर किसी को सेल्फी का खास क्रेज रहता है. किसी भी नई जगह जाकर उस जगह जाने का कोई मतलब नहीं रह जाता जब तक आप खुद के साथ जगह की सेल्फी ना लेकर आएं. लेकिन ऐसी ही यूनिक सेल्फी का लालच एक शख्स को भारी पड़ गया. जोश पोलार्ड  (Josh Pollard)नाम का ब्रिटिश शख्स ऐसी मुसीबत में फंसा कि यह उसके जीवन के कभी ना भूलने वाले हादसों में शामिल हो गया. 

वापिस आने का नहीं रह गया था कोई रास्ता

दरअसल जोश पोलार्ड छुट्टियां मनाने के लिए  स्पेन के ग्रैन कनैरिया (Gran Canaria) पहुंचा था. यहां वह ट्रेक्रिंग के लिए आइलैंड पर गया.  जोश पोलार्ड  (Josh Pollard) को अपने इंस्टाग्राम के लिए एक परफेक्ट पिक्चर क्लिक करनी थी, इसलिए उसने एक घाटी में नीचे उतरने का सोचा. वह ज्वालामुखाी के लावा से बनी एक गहरी घाटी में उतर गया. यहां जब वह नीचे उतर रहा था उसे आभास हो चला था कि ऊपर आना मुश्किल होगा. लेकिन वह नीचे उतर चुका था और घाटी की रहस्यमयी तस्वीरें उसे अपनी ओर खींच रही थीं. लेकिन ये सब मात्र कल्पना में था कि नीचे के दृश्य अद्भुत होंगे. जोश जब नीचे पहुंचा तो यहां सूरज की सीधी किरणों की वजह से तेज गर्मी थी. करीब 20 फीट नीचे उतरने के बाद वह मान चला था कि वापिस लौटने का कोई रास्ता नहीं होगा.

ये भी पढ़ेंः इंसान के साथ बैल कर रहा बाइक की सवारी, होश हो रहे फाख्ता

प्यास से तपड़ उठा, जंगली कुतों ने खूब दौड़ाया
घंटो की मेहनत के बाद जोश घाटी से निकल सका लेकिन तब तक वह प्यास के मारे लगभग मरने वाली हालत में पहुंच चुका था. गर्मी और प्यास से बेसुध जोश बाहर निकला तो थोड़ी दूर चलने पर उसे कुछ घर दिखाई दिए. जिनके दरवाजे प्लास्टिक के बने थे. लेकिन इतना काफी नहीं था कुछ और बुरा भी जोश के लिए होने वाला था. कुछ मीडिया चैनल्स से बात करते हुए उसने बताया कि गांव में आते ही उसका सामना दो खूंखार कुतों से हुआ. जिनकी वजह से उस फिर खूब दौड़ना पड़ा. अतंतः वह अपनी जान तो बचा पाया लेकिन अफसोस तो ये रहा है कि जिस सेल्फी का उसे लालच था वह फोन की बैटरी डेड होने के कारण क्लिक ही नहीं हो पाई. जोश 6 घंटों तक उस घाटी में फंसा रहा था.

First Published : 13 Sep 2022, 05:48:01 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.