logo-image

बेशकीमती BMW को शख्स ने बहा दिया नदी में, लोग रह गए हक्के- बक्के!

Man Dumps BMW Car In Kaveri River: कर्नाटक के श्रीरंगपटना में जब लोगों ने बेशकीमती बीएमडबल्यू कार पानी में देखा तो लोग हक्के- बक्के रह गए. लोगों का जमावड़ा लगने वाला हर कोई वजह जानने के लिए बेताब था. 

Updated on: 29 May 2022, 11:34 AM

highlights

  • लाल रंग की BMW पानी में बह रही थी
  • स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी
  • घर के सदस्यों से पता लगी शख्स की सच्चाई

नई दिल्ली:

Man Dumps BMW Car In Kaveri River: अगर आप बेशकीमती बीएमडबल्यू कार को पानी में बहता हुआ देखेंगे तो एक पल के लिए हैरत में पड़ जाएंगे कि आखिर मांजरा क्या है. ठीक ऐसा ही कर्नाटक के श्रीरंगपटना में हुआ. यहां कावेरी नदी में जब लोगों ने बेशकीमती बीएमडबल्यू  कार पानी में देखा तो लोग हक्के- बक्के रह गए. लोगों का जमावड़ा लगने वाला हर कोई वजह जानने के लिए बेताब था. लाल रंग की बीएमडबल्यू कार को ऐसे बहते देख लोगों ने मामले को संदिग्ध मान पुलिस को कॉल कर दिया. 

यही नहीं इसे एक हादसा मान गोताखोरों की मदद से कार की चेंकिग भी की गई लेकिन कुछ भी संदिग्ध न मिला. लाल रंग की बेशकीमती बीएमडबल्यू कार की भारत में कीमत 1.3 करोड़ रुपये बताई गई. जब इस कार की सच्चाई सामने आई तो लोगों को होश फाख्ता हो गए.

ये भी पढ़ेंः पत्नी- बच्ची को छोड़ दूसरा ब्याह रचाया, सालों से लापता शख्स की हुई धरपकड़ फिर मचा घमासान

ये था मामला
मामले की जांच की गई तो पाया गया कि एक शख्स ने डिप्रेशन की वजह से अपनी करोड़ों की बेशकीमती बीएमडबल्यू कार पानी में बहा दी. बेंगलुरु के महालक्ष्मी लेआउट में रहने वाले शख्स से अधिकारियों ने पूछताछ भी की पर वह कुछ ना बोल सका. परिवार वालों ने जानकारी दी कि मां की मौत के बाद शख्स सदमे है और यही वजह रही कि उसने कार पानी में बहा दी.