logo-image

20 सालों तक पानी की तरह बहाया कोल्ड ड्रिंक पर पैसा! फिर हुई शरीर की ऐसी हालत 

Man Drinks 30 cans of Cold Drink: आज के युवाओं को पिज्जा भी बिना कोल्ड ड्रिंक के नहीं भाता. इसी कड़ी में आज ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो कोल्ड ड्रिंक का बेहद शौकीन रहा. शख्स ने जिंदगी के 20 साल कोल्ड ड्रिंक पर पैसा पानी की तरह बहाया.

Updated on: 18 Jun 2022, 04:42 PM

highlights

  • 20 सालों तक पेपसी पर खूब उड़ाया पैसा
  • 1 दिन में पीता था 30 कैन कोल्ड ड्रिंक के
  • कोल्ड ड्रिंक पीने की लत का था शिकार शख्स

नई दिल्ली:

Man Drinks 30 cans of Cold Drink: कोल्ड ड्रिंक को सेहत के लिए हानिकारक माना जाता है लेकिन फिर भी कुछ लोग इसके दीवाने होते हैं. सेहत के लिए नुकसानदायक कोल्ड ड्रिंक आज हर युवा की बड़ी जरूरत है. आज के युवाओं को पिज्जा भी बिना कोल्ड ड्रिंक के नहीं भाता. इसी कड़ी में आज ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो कोल्ड ड्रिंक का बेहद शौकीन रहा. शख्स ने जिंदगी के 20 साल कोल्ड ड्रिंक पर पैसा पानी की तरह बहाया. कोल्डड्रिंक ने शख्स की ऐसी हालत कर दी कि वह अब पानी के अलावा कुछ नहीं छूता. ये मामला नॉर्थ वेल्स के बैंगोर से आ रहा है.

रोज पीता था 30 कैन कोल्डड्रिंक
कोल्ड ड्रिंक की लत वाले इस शख्स का नाम  एंडी करी ( Andy Currie)बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एंडी 20 साल पहले हर दिन 30 कैन कोल्डड्रिंक पी जाता था. जिस दिन वह ऐसा नहीं करता था उसे बैचेनी होने लगती थी. वह कोल्डड्रिंक पर हर साल  7 लाख रुपये तक खर्च कर देता है. अब एंडी करी ( Andy Currie) की उम्र 41 साल है. 20 साल पहले वह एक सुपरमार्केट में काम करता था इसलिए उसे कोल्डड्रिंक आसानी से मिल जाती थी.

ये भी पढ़ेंः लाइब्रेरी की बुक लौटाने में लगे 48 साल! 6 लाख बनी लेट फी, यूजर्स का चकराया दिमाग

फिर पहुंचा इस कगार पर
एंडी करी ( Andy Currie) ने 20 सालों में  2 लाख 19,000 कोल्ड ड्रिंक के कैन कंज्यूम किए जिसके बाद वह डायबिटिक होने की कगार पर आ गया है. एंडी करी ( Andy Currie) का वजन तेजी से बढ़ने लगा और वह 114 किलोग्राम का हो गया. इतने वजन के बाद एंडी करी ( Andy Currie) को तरह- तरह की परेशानियां होनें लगीं, जिसके बाद उसने इस आदत को छोड़ने की ठानी. एंडी करी ( Andy Currie) अब थैरेपी के जरिए अपनी आदत को छुड़ाने की कोशिशों में है. इन कोशिशों में जब भी उसे कोल्डड्रिंक की तलब होती है वह पानी पी कर खुद को शांत करता है.