logo-image

27 की उम्र में भी दिखता है बच्चा, बीमार पिता के लिए पैसों की जरूरत पर नहीं मिलती नौकरी

Latest Offbeat News: उम्र को लेकर कोई भी शख्स बहुत हद तक झूठ नहीं बोल सकता क्यों कि सामने वाले को शक्ल से उम्र का अंदाजा लग जाता है. लेकिन चीन के ग्वांगडोंग प्रांत में रहने वाले एक शख्स के साथ कुछ उल्टा ही हो रहा है.

Updated on: 29 Jul 2022, 04:10 PM

नई दिल्ली:

Latest Offbeat News: अक्सर उम्र बढ़ने के साथ इंसान की शक्ल और शरीर में भी बदलाव आने लगते हैं. यही वजह है कि उम्र को लेकर कोई भी शख्स बहुत हद तक झूठ नहीं बोल सकता क्यों कि सामने वाले को शक्ल से उम्र का अंदाजा लग जाता है. लेकिन चीन के ग्वांगडोंग प्रांत में रहने वाले एक शख्स के साथ कुछ उल्टा ही हो रहा है. सोशल मीडिया पर एक 27 साल के युवक ने अपनी उम्र को लेकर हो रही परेशानियों के बारे में बताया है. उसका कहना है कि वह 27 साल का है लेकिन उसकी शक्ल में उसकी उम्र के हिसाब से बदलाव नहीं हुए जिसकी वजह से हर कोई उस शख्स को बच्चा ही समझता है. 

बच्चा समझ नहीं देता कोई नौकरी
चीन के इस शख्स का नाम माओ शेंग है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो माओ शेंग का कहना है कि उसकी छुपी हुई उम्र उसके लिए परेशानी बन रही है. क्यों कि अब उसे नौकरी मिलने में भी परेशानी आ रही है. माओ शेंगके लिए दुर्भाग्यपूर्ण यह है कि उसे अपने बीमार पिता के लिए पैसों की सख्त जरूरत है. पैसों की जरूरत पूरी करने के लिए जब वह नौकरी की तलाश में लोगों से मिलता है तो उसे बच्चा समझ नौकरी देने से इंकार कर दिया जाता है. 

ये भी पढ़ेंः Tasty समझ खा रही थी महिला बर्गर, पहली बाइट में मुंह में आई छिपकली, उड़े होश

सोशल मीडिया पर लोग खा रहे हैं गच्चा
सोशल मीडिया पर माओ शेंग की कहानी वायरल हो रही है. माओ शेंग की शक्ल देखने में एक बच्चे की शक्ल लगती है. माओ शेंग की तस्वीर को देखने पर हर किसी को एक पल के लिए यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि वह 27 साल का युवक है. माओ शेंग का कहना है कि उसकी उम्र के दोस्तों को नौकरी मिल गई है लेकिन वह अभी तक बेरोजगार ही है. हालांकि 27 साल के माओ शेंग की कहानी अब वायरल हो चुकी है. जिसके बाद उसे अब एक कंपनी ने जॉब भी ऑफर कर दी है.