logo-image

Tasty समझ खा रही थी महिला बर्गर, पहली बाइट में मुंह में आई छिपकली, उड़े होश

Lizard in Burger: मामला फ्रांस की राजधानी पेरिस से सामने आ रहा है. यहां एक महिला को बर्गर खाने के दौरान उसमें छिपकली मिली. हैरानी वाली बात तो ये कि महिला ने जिस रेस्टोरेंट्स का बर्गर खा रही थी वह एक फेमस ब्रांड है.

Updated on: 28 Jul 2022, 04:27 PM

नई दिल्ली:

Lizard in Burger: रेस्टोरेंट्स के खाने के साथ कई बार ऐसी शिकायतें मिलती हैं जब खाने में कोई जीव मिल जाता है. ऐसे कई मामले सामने आते रहे हैं. नया मामला भी चौंकाने वाला है. दरअसल ये मामला फ्रांस की राजधानी पेरिस से सामने आ रहा है, हालांकि मामला साल 2021 का है लेकिन लोगों की नजरों में अब आया है. यहां एक महिला को बर्गर खाने के दौरान उसमें छिपकली मिली. हैरानी वाली बात तो ये कि महिला ने जिस रेस्टोरेंट्स का बर्गर खा रही थी वह एक फेमस ब्रांड है. बर्गर में छिपकली मिलने का मामला McDonalds से जुड़ा है.

पहली बाइट ही ली थी  कि मुंह में आया कुछ अजीब सा 
पेरिस की रहने वाली महिला के साथ ये घटना बीते साल घटी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महिला ने बताया कि उसने एक बर्गर ऑर्डर किया था. बर्गर आने पर जब उसने पहली बाइट मुंह में ली थी उसे मुंह में कुछ अजीब महसूस हुआ. महिला ने बर्गर को खोल कर देखा तो उसके पैरों तले जमीन ही खिसक गई. महिला को बर्गर के अदंर छिपकली मिली.

सॉस में लिपटी थी छिपकली
महिला ने बताया कि बर्गर को खोलने पर उसके अंदर छिपकली जिस हालत में मिली वह बेहद खौफनाक था. उसने बताया कि बर्गर के अंदर छिपकली सॉस में लिपटी थी. यही नहीं छिपकली के अंदर का मांस भी बाहर निकला हुआ था. वह एक पल के लिए हक्की- बक्की रह गई. महिला इस घटना के बाद इतनी डर गई कि उसने अपने बेबी को फीड करवाना भी बंद कर दिया. क्यों कि महिला बर्गर का पहला बाइट ले चुकी थी ऐसे में उसे इंफेक्शन का डर परेशान करने लगा.  

ये भी पढ़ेंः महीने में 3 बार नहाती है महिला, रहती है तरोताजा़, Periods में भी फॉलो करती है रूटीन

रेस्टोरेंट स्टाफ को नहीं पड़ा फर्क

महिला ने जब रेस्टोरेंट्स से इसकी शिकायत की तो स्टाफ को इससे कोई खासा फर्क नहीं पड़ा. उन्होंने महिला को डिस्काउंट देकर पीछे छुड़ाना चाहा. महिला ने बर्गर को कई दिनों तक फ्रिज में रखा और इसके बाद फेमस फूड ब्रांड पर केस ठोका.