News Nation Logo

एक चायवाले ने PM मोदी को दाढ़ी बनाने के लिए भेजा 100 रुपये का मनी ऑर्डर, जानें पूरा मामला

महाराष्ट्र के एक चायवाले ने प्रधानमंत्री को दाढ़ी बनाने के लिए के लिए 100 रुपये का मनी ऑर्डर भेजा है. इस शख्य का नाम अनिल मोरे बताया जा रहा है, जो कि बारामती का रहने वाला है.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 10 Jun 2021, 12:11:20 PM
PM Modi

PM Modi (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बढ़ी दाढ़ी खबर की सुर्खियों में थी. पीएम की दाढ़ी को लेकर विपक्ष भी कई बार कटाक्ष कर चुका हैं. अब एक बार फिर पीएम मोदी की दाढ़ी चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल, महाराष्ट्र के एक चायवाले ने प्रधानमंत्री को दाढ़ी बनाने के लिए के लिए 100 रुपये का मनी ऑर्डर भेजा है. इस शख्य का नाम अनिल मोरे बताया जा रहा है, जो कि बारामती का रहने वाला है. अनिल मोरे ने बताया कि लॉकडाउन की वजह से कई लोगों का काम ठप हो गया है. रोजगार बंद हो गए हैं. प्रधानमंत्री को अगर कुछ बढ़ाना है तो रोजगार बढ़ाएं.

उन्होंने आगे कहा, 'मैं अपनी कमाई से 100 रुपये भेज रहा हूं ताकि मोदी दाढ़ी बनवा लें.' उन्होंने यह भी कहा कि मोदी को कुछ बढ़ाना है तो वह रोजगार बढ़ाएं. लोगों की स्वास्थ्य सुविधा के लिए वैक्सिनेशन सेंटर बढ़ाएं. लोगों की समस्याएं हल करने पर ध्यान लगाएं.

ये भी पढ़ें: कोरोना की तीसरी लहर आई तो ऑक्सीजन की कमी नहीं होने दी जाएगी: अरविंद केजरीवाल

अनिल मोरे ने कहा कि 'प्रधानमंत्री देश के सर्वोच्च नेता हैं. हमारे मन में उनके लिए आदर है. उन्हें परेशान करना हमारा उद्देश्य नहीं है लेकिन लॉकडाउन के कारण लाखों लोग परेशान हैं.' अनिल मोरे ने अपने मनी ऑर्डर के साथ एक पत्र भेजा है.

उन्होंने कोरोना से जान गंवाने वाले हर शख्स के परिवार को पांच लाख रुपये की मदद देने और आगे लॉकडाउन बढ़ने पर हर परिवार को 30 हजार रुपये की मदद देने की भी मांग की है.

बता दें कि अनिल मोरे  एक प्राइवेट हॉस्पिटल के सामने अपनी चाय की दुकान लगाते थे. लेकिन लॉकडाउन के कारण पिछले डेढ़ साल से उनकी दुकान बंद है. काम ठप्प हो जाने के कारण उन्होंने सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम रजिस्टर पत्र भेज दिया और उसमें अपनी मांग को लिखा.

गौरतलब है कि कोरोना ने देश की अर्थव्यवस्था के साथ ही आम आदमी की कमर को तोड़ रखा है.  कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से लाखों लोगों को अपने रोजगार से हाथ धोना पड़ा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Jun 2021, 12:04:15 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.