News Nation Logo

क्या आपने देखी ऐसी बकरी? कान 48 सेंटीमीटर लंबे! तस्वीरें कर देंगी दंग

Long Ear Baby Goat Simba: आज आपको एक ऐसी बकरी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके कानों की लंबाई नापने के लिए दो लोगों की जरूरत होती है. लंबे कानों वाली बेबी गोट का नाम सिंबा है.

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 22 Jun 2022, 10:50:20 AM
Long Ear Baby Goat Simba

Long Ear Baby Goat Simba (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • केवल 10 दिन की है सिंध प्रांत में जन्मी बेबी गोट
  • कानों की लंबाई इंचटेप से नापने पर निकली 48cm

नई दिल्ली:  

Long Ear Baby Goat Simba: क्या आपने कभी ऐसी बकरी देखी है जिसके काम 48 सेंटीमीटर लंबे हों. जाहिर है नहीं देखी होगी. अगर नहीं देखी है तो आज आपको एक ऐसी बकरी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके कानों की लंबाई नापने के लिए दो लोगों की जरूरत होती है. लंबे कानों वाली बेबी गोट का नाम सिंबा है. पंजाब के सिंध प्रांत में मम्मी गोट ने एक अनोखे बेबी गोट को जन्म दिया जिसके कान 48 सेंटीमीटर लंबे हैं. इस बेबी गोट का जन्म सिंध प्रांत के मुहम्मद हसन नरेजो नाम के शख्स के यहां हुआ है.

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में आएगा सिंबा का नाम
सिंबा के कानों की लंबाई उसके खड़े होने पर जमीन को छूती है. इस अनोखी बेबी गोट को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ रहा है वहीं सिंबा की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. बेहद अलग और खास होने के कारण सिंबा के मालिक उसका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज करवाएंगे.

ये भी पढ़ेंः 1 करोड़ रुपये में बना घर! इंसान नहीं कुत्ते के लिए सजा आलीशान महल

मालिक भी शुरुआत में रह गया था भौंचक्का
सिंध प्रांत के मुहम्मद हसन नरेजो के घर जन्मी सिंबा को शुरुआत में देखने पर वह भी दंग रह गए थे. अनोखी बकरी के कान दूसरी बकरियों से बेहद जुदा थे. केवल 10 दिन की सिंबा की तस्वीरें मुहम्मद हसन नरेजो ने इंटरनेट पर शेयर कर दीं. जैसे ही सोशल मीडिया यूजर्स ने सिंबा की तस्वीरें देखीं सब हैरान रह गए. छोटी सिंबा के लिए सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं.

First Published : 22 Jun 2022, 10:50:20 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.