News Nation Logo

लंदन से लेकर कैलिफोर्निया तक महिला के जलवे, 1000 मर्दों को बना चुकी दीवाना

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 10 Sep 2022, 05:36:10 PM
London Woman Relationship With 1000 Men

London Woman Relationship With 1000 Men (Photo Credit: Gweneth Lee FB Account)

नई दिल्ली:  

London Woman Relationship With 1000 Men: अक्सर प्यार में धोखा की बात कही जाती है. या तो लोग सच्चे प्यार की कसमें खा कर सारी बाधाओं को पार करते हैं या मन बहला लेने के बाद साथी को बीच मंजधार छोड़ देते हैं. हालांकि ऐसे भी बहुत से लोग होते हैं जो कुछ समय के लिए ही ऐसे रिश्तों में पड़ते हैं और फिर दूसरे साथी की तलाश में निकल पड़ते हैं. लंदन की एक महिला करीब 1000 मर्दों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है. वह खुद को सीरियल चीटर की उपाधि भी दे चुकी है. महिला का नाम ग्वेनेथ ली (Gweneth Lee) है.

50 साल की ग्वेनेथ ली (Gweneth Lee) अपने जलवे लंदन से लेकर कैलिफोर्निया तक दिखा चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महिला शादीशुदा मर्दों को भी अपने प्यार के जाल में फांस लेती है. हैरानी वाली बात तो ये कि ग्वेनेथ ली (Gweneth Lee)अब जब तक जिन मर्दों के साथ रिलेशनशिप में रहीं उनमें से अधिकतर अपनी पार्टनर को धोखा दे कर ग्वेनेथ ली (Gweneth Lee) के पास आए थे. ग्वेनेथ ली (Gweneth Lee) का कहना है कि वह मर्दों को काबू करना बहुत अच्छे से जानती हैं और वह इस कला में माहिर हैं.

ये भी पढ़ेंः 15 पत्नियों और 107  बच्चों का पालनहारी 61साल का शख्स, खुद को समझता राजा सुलैमान 

सितंबर का महीना यानि धोखा देने का महीना
ग्वेनेथ ली (Gweneth Lee) का कहना है कि उसे साल का ये महीना सितंबर खासा पसंद है, क्यों कि इस महीने को धोखा देने का महीना कहा जाता है. ग्वेनेथ ली (Gweneth Lee) ने दावा किया है कि उसने जिन मर्दों के साथ रिलेशनशिप रखा वे सभी अलग- अलग प्रोफेशन से रहे थे. ग्वेनेथ ली (Gweneth Lee) ने अपनी खूबसूरती के जाल में फिल्म प्रोड्यूसर, बिजनेस फाइनेंस से जुड़े लोगों को फंसाया है. बता दें ग्वेनेथ ली (Gweneth Lee) को उनके सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर भी 1000 से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

First Published : 10 Sep 2022, 05:36:10 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.