logo-image

15 पत्नियों और 107  बच्चों का पालनहारी 61साल का शख्स, खुद को समझता राजा सुलैमान 

Kenya Man With 15 Wives And 107 Children:  आपको ये सुनकर एक पल झटका जरूर लगेगा कि एक शख्स की 1- 2 या तीन नहीं बल्कि 15 पत्नियां हैं. जो एक साथ एक छत के नीचे अपने पति के साथ रहती हैं.

Updated on: 09 Sep 2022, 05:49 PM

नई दिल्ली:

Kenya Man With 15 Wives And 107 Children:  राजा सुलैमान का नाम  इतिहास के पन्नों उसकी बुदि्मानी और ज्यादा शादियों के लिए दर्ज है. वहीं केन्या का रहने वाला शख्स भी खुद को राजा सुलैमान से कम नहीं मानता है. आपको ये सुनकर एक पल झटका जरूर लगेगा कि इस शख्स की 1- 2 या तीन नहीं बल्कि 15 पत्नियां हैं. जो एक साथ एक छत के नीचे अपने पति के साथ रहती हैं. इन पत्नियों से शख्स को 107 बच्चे हैं. केन्या के इस शख्स का नाम डेविड सकायो कलुहाना है.

ये भी पढ़ेंः CM Helpline पर शख्स की गुहार समासे के साथ नहीं मिल रही कटोरी! कृप्या जल्द करें समस्या का समाधान

एक महिला मुझे संभालने के लिए काफी नहीं
एक यूट्यूब चैनल से बात करते हुए डेविड सकायो कलुहाना ने बताया कि वह इतने तेज दिमाग का है कि उसे संभालने के 1-2 पत्नियां काफी नहीं थीं. इसलिए उसने अपना जीवन जीने के लिए एक के बाद दूसरी और फिर तीसरी कर कुल 15 शादियां रचाईं. डेविड सकायो कलुहाना अपनी सभी पत्नियों के साथ मिलकर साथ रहता है. हैरत भरा तो ये कि कलुहाना की किसी भी पत्नि को कभी दूसरी पत्नी से कोई आपत्ति नहीं हुई.

ये भी पढ़ेंः कुछ नहीं करने के लिए लेता है शख्स पैसा, हर कोई दंग कि आखिर मांझरा क्या

राजा सुलैमान से कम ना समझो मुझे
कलुहाना का कहना है कि वह खुद को राजा सुलैमान से कम नहीं मानता, क्यों कि इतिहास के पन्नों को पलट कर देखेंगे तो पाएंगे कि राजा सुलेमान की खुद 700 पत्नियां थीं. यहीं नहीं यहूदियों के इस राजा ने अपने लिए 700 पत्नियों के अलावा 300 दासियों को भी रखा था. यूट्यूब चैनल से बातचीत में कालुहाना की पत्नियों का कहना था कि वे सभी एक-दूसरे के साथ सुकून से रहती हैं. सभी पत्नियों में शांति और एकजुटता रहती है.