News Nation Logo

कुछ नहीं करने के लिए लेता है शख्स पैसा, हर कोई दंग कि आखिर मांझरा क्या

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 08 Sep 2022, 05:03:15 PM
Japanese Man Gets Paid For Doing Nothing

Japanese Man Gets Paid For Doing Nothing (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Japanese Man Gets Paid For Doing Nothing: पेट पालने के लिए हर शख्स को नौकरी करने की जरूरत होती है और इसके लिए लोग घंटों ऑफिस में कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. वहीं टोक्यो के एक शख्स का दावा सभी को हैरान कर रहा है. जापान के रहने वाले शोजी मोरिमोटो (Shoji Morimoto) का दावा है कि वह कुछ नहीं कर के अच्छी कमाई कर रहा है. शोजी मोरिमोटो (Shoji Morimoto) को लेकर  रॉयटर्स की एक रिपोर्ट भी सामने आई है. जिसके बाद से ही हर कोई ये जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर बिन काम किए कैसे कमाई की जा सकती है.

कमाई के लिए नहीं करना होता कुछ खास
शोजी मोरिमोटो (Shoji Morimoto) का कहना है कि वह कमाई के लिए ही खुद को ही किराए पर देता है. लेकिन इसके साथ ही शोजी मोरिमोटो (Shoji Morimoto) यह भी सुनिश्चित करता है कि वह सेक्सुअल एक्टिविटी में ना शामिल हो. दरअसल जापानी शख्स का कहना है कि वह अपने क्लाइंटस को अपनी कंपनी देता है. केवल तय समय तक के लिए वह क्लाइंट्स के साथ बाहर जाता है इस दौरान उसका काम सिर्फ पार्टनर के तौर पर साथ रहना होता है. 

ये भी पढ़ेंः CM Helpline पर शख्स की गुहार समासे के साथ नहीं मिल रही कटोरी! कृप्या जल्द करें समस्या का समाधान

हर मीटिंग के लिए पैसे करता है चार्ज
शोजी मोरिमोटो (Shoji Morimoto) सोशल मीडिया पर भी कई फेमस हैं. सोशल मीडिया हैंडल पर शोजी मोरिमोटो (Shoji Morimoto) के करीब 2.5 लाख फॉलोअर्स हैं.  उसने बताया कि खुद को किराये पर देकर वह प्रति बुकिंग 10 हजार येन यानि 5633 रुपये चार्ज करता है.

First Published : 08 Sep 2022, 05:03:15 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.