News Nation Logo
Banner

जब फोटोशूट करा रही मॅाडल पर तेंदुएं ने...

स्थानीय समाचार आउटलेट बिल्ड द्वारा फोटोशूट कराने वाली महिला जेसिका लिडॉल्फ के रूप में पहचानी गई.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 26 Aug 2021, 05:08:05 PM
lapord ataike

फोटोशूट कराती महिला की तस्वीर (Photo Credit: social media)

highlights

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर 
जर्मनी की मॅाडल करा रही थी तेंदुए के बाड़े में फोटो शूट 
मॅाडल महिला ने बताया डरावना मंजर 

New delhi:

कई बार हद से ज्यादा दिलेरी भी आपको संकट में डाल सकती है. ऐसी ही एक कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें एक महिला मॅाडल को तेंदुए के बाड़े में घुसकर फोटोशूट कराना भारी पड़ गया. अचानक फोटोशूट कराती महिला पर तेंदुए ने हमला कर दिया. जिससे महिला गंभीर रुप से घायल हो गई. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गंभीर घायल महिला को उपचार के लिए हेलिकॅाप्टर से अस्पताल पहुंचाना पड़ा. ठीक होने के बाद महिला ने डरावना मंजर बताया तो सुनने वाले भी डरने लगे. हालाकि उस समय फोटोग्राफर कौन था इसका पता नहीं लग पाया है. खैर जो भी हो सोशल मीडिया पर घटना को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

ये भी पढ़ें :कछुए कब से शिकारी हो गए . वीडियो देखकर चकरा जाएगा सिर

 

दरअसल, स्थानीय समाचार आउटलेट बिल्ड द्वारा फोटोशूट कराने वाली महिला जेसिका लिडॉल्फ के रूप में पहचानी गई. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जर्मनी में बुधवार को 36 वर्षीय मॅाडल फोटोशूट कराने के लिए तेंदुए के बाड़े में घुस गई. बताया गया कि संपत्ति का मालिक कथित तौर पर जानवरों के शो के लिए एक सेवानिवृत्ति घर चलाता है. लिडॉल्फ़ ने स्वेच्छा से तेंदुओं, जिनका नाम ट्रॉय और पेरिस है, उनके बाड़े में सैक्सोनी-एनहाल्ट राज्य के नेब्रा में निजी संपत्ति में प्रवेश किया था. बिल्ड ने बताया कि तेंदुए ने जब वह फोटोशूट करा ही रही थी तो अचानक मेरे ऊपर हमला किया. जिसके चलते वह गंभीर रुप से घायल हो गई थी. इसके बाद उन्हे हेलिकॅाप्टर से अस्पताल पहुंचाया गया था. बिल्ड का अस्पताल  में सर्जरी की गई. जो सफल रही. हालाकि अभी भी उनके गले पर गंभीर निशान लगे हैं.

ये भी पढ़ें :जब खरगोश से ही डरने लगी खुंखार बिल्ली. लोगों ने कहा ये तो उल्टी गंगा बह रही है

 

जेसिका लिडॉल्फ ने अपनी वेबसाइट पर खुद को एक पशु प्रेमी के रूप में वर्णित किया है. उसके पास एक घोड़ा, बिल्ली, कबूतर और तोते हैं. बर्गनलैंड जिले के प्रवक्ता स्टीवन मुलर-उह्रिग ने कहा, "स्थानीय अधिकारी अब हमले की जांच कर रहे हैं, "लेकिन आबादी के लिए कोई खतरा नहीं है. रिटायरमेंट शेल्टर के मालिक 48 वर्षीय बिरगिट स्टैच ने घटना के बारे में ज्यादा कुछ बताने से मना कर दिया है. उन्होने बस इतना ही कहा है कि वह तेंदुओं का इस्तेमाल विज्ञापन के लिए करते हैं. हमला करने वाले दोनों तेंदुओं को एक बार  पैनासोनिक के विज्ञापनों में दिखाया गया था. 

First Published : 26 Aug 2021, 05:08:05 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो