News Nation Logo
Banner

बारिश के दिनों में सड़क के गड्ढों को ऐसे भरें, आनंद महिंद्रा ने शेयर की ट्रिक

Offbeat News: वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा के चैयरमैन आनंद महिंद्रा ने  आज ही एक नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक नई तकनीक को दिखाया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 03 Aug 2022, 06:52:26 PM
Anand Mahindra Has Shared A New Video

Anand Mahindra Has Shared A New Video (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Offbeat News: कारोबारी आनंद महिंद्रा आए दिन अपने ट्वीट्स के लिए चर्चा में रहते हैं. वे जब भी इंटरनेट में कुछ अच्छा और नया पाते हैं तो इसका क्लिप शेयर कर देते हैं. वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा के चैयरमैन आनंद महिंद्रा ने  आज ही एक नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक नई तकनीक को दिखाया गया है. इस तकनीक का इस्तेमाल बारिश के दौरान सड़कों पर बने गड्ढों को भरने के लिए किया जा रहा है. 

बारिश के दिनों में सड़क के गड्ढ़ों को भर सकते हैं ऐसे
वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा के चैयरमैन आनंद महिंद्रा इस विदेशी ट्रिक से खासे प्रभावित हुए और उन्होंने इस ट्रिक को भारत में लाए जाने की बात कही. दरअसल इस वीडियो में एक अमेरिकन कंपनी द्वारा बनाए गए प्रोडक्ट को दिखाया गया है. सड़क के गड्ढों को भरने के लिए कंपनी का प्रोडक्ट भी सड़क जैसा दिखता है. सड़क में जिस जगह गड्ढें हैं उस जगह प्रोडक्ट को चिपका दिया जाता है.

ये भी पढ़ेंः शादी की सनक में बावरा हुआ शख्स, 6 महिलाओं को बनाया पत्नी  

इस तरीके को सबसे आसान तरीका माना जा रहा है. आनंद महिंद्रा का कहना है कि भारत में भी तकनीक का प्रयोग होना चाहिए इससे समय की बचत होगी.

ये भी पढ़ेंः 27 की उम्र में भी दिखता है बच्चा, बीमार पिता के लिए पैसों की जरूरत पर नहीं मिलती नौकरी

बारिश के दिनों में गाड़ी चलाने वालों को होती है दिक्कत
बारिश के दिनों में सड़क के गड्ढ़ों में पानी के भर जाने से वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है. वहीं इस समस्या का कोई आसान समाधान भी नहीं मिलता है. इसलिए कारोबारी आनंद महिंद्रा इस तकनीक को भारत में लाने की बात कर रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा सोशल मीडिया यूजर्स देख चुके हैं.

First Published : 03 Aug 2022, 06:52:26 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.